Friday, April 16, 2010

चोदू मौलवी
मेरा नाम सायरा, 20 आयु वर्ग के है और मैं पाकिस्तान के रावलपिंडी में रहते हैं. मैं एक शरीर है कि लड़कों और पुरुषों के कामुकता के बाद और मुझे एक बकवास सक्षम कुतिया कहो. देखकर भी बहुत से पुरुषों मेरी सेक्सी 36-26-36 आंकड़ा करने के लिए आकर्षित, मेरे पिताजी ने मुझे रूढ़िवादी उसका दोस्त करीम मौलवी हसन गाँव जहाँ मैं एक शुद्धिवादी जीवन जीना सिखाया होगा, जिसका अर्थ है, कोई लंड मांस, नहीं बकवास और चूसना नहीं है के लिए भेजा. साहिब क्या एक बोर मौलवी तीसवां दशक में था उसे अपने देर चालीसवें वर्ष, एक अच्छी तरह से बनाया में औरत जो आदमी रहता था के साथ, एक नसीम अपनी नौकरानी. मैं उसे मौलवी चाचा को फोन किया और वह बेटी मुझे बुलाया. जैसा कि मैंने अपने घर में प्रवेश किया था मैं क्या देखा कुछ नहीं लगा. मुख्य नसीम था एक नौकरानी भी हो भगवान के लिए, उसे कैसे करना चाहिए मैं का वर्णन है, वह भी सेक्सी था आधुनिक और नसीम पुराने ज़माने का हो नौकरानी. मौलवी सामग्री ढीला पायजामा पहना कपास और चौड़ी कमर तार के माध्यम से अपने पैरों जो दिखाया उसे लंबे समय से. उसके ऊपर बल्कि पारदर्शी था और वह एक वेश्या की तरह उसे गधे बह. और मैंने देखा मौलवी चाचा उसे लहराते गधा निम्नलिखित टकटकी के रूप में वह घर के बारे में चले गए. रात में वह बर्तन जब मौलवी चाचा ने उसे फोन करने के लिए यह दर्द में था के रूप में उनकी पीठ की मालिश कर रहा था. वह बर्तन गिरा दिया और चाचा के लिए रवाना वापस. मैंने पाया अपने को पचाने में मुश्किल यह है कि मालिश करने के लिए पुराने मौलवी नौकरानी चाहिए युवा मिल एक. आखिरकार शरीर कमजोर है और कौन जानता है कि सायरा के लिए कुछ मौलवी के इस सख्त घर में खेलने शरारत मिल सकता है. मैं उत्सुक हो गया और खिड़की में बड़ी ठनकाना के माध्यम से अपने कमरे में झांकने के लिए चला गया. मैं अंदर मुझे देखा फ्रीज और मेरा खून उबलने क्या किया. शरारती चाचा नसीम और उसके पेट पर करना पर बिस्तर, नौकरानी वापस मलवाना उसकी नग्न. दोनों ही परेशान बात थी बट गया. चाचा उसके सेक्सी नौकरानी जो अपने asscheeks पाला और वह groaned, "बेटी gaand, mein apni zuban ghussa डालो, gaand को apni zuban छोड़ो से मेरी मेरे. शौक को नमस्ते करते हैं द्वारा पाला गधा था, aur marna marwana आज. मेरा आदमी gaand gaand marwane को हो रहा है '. Kiya आज तेरा gharwala aaiya GA, मुख्य achhi हाई tarah gaand marwana तो नहीं चाहता हूँ, chato gaand मेरी बेटी, तेरी zuban तेरे भी पति के लंड से Kam. "हाई theek Vo करने के लिए, लेकिन के यूएसएस kamzat का kiya करेन जीई. Aapke की बेटी घर Mein हाई आप तो ये सब kaise कर उदार हैं दोस्त maderchod. Vaise आज के लिए मेरा bhaii भी आ रहा के saath मात्र पति हाई. वो हम दोनों को बराबर chodenge मुझे यूएसएस लड़की से डार lagta है के, हमारा राज़ राज़ kiya reh खातिर GA? "मुख्य चुप आदमी तुमको राही बातें मुझे रवि. खड़ा था मैं सुन वहाँ स्पष्ट करने के लिए उन्हें करने में असमर्थ हो गई थी, थाह. यह स्थिति है कि मेरे चाचा मौलवी था एक समलैंगिक, Sala Gaandu, जो अपने प्यार fucked गधा है और बीच पति को मुर्गा के लिए अपनी वासना को संतुष्ट इस्तेमाल किया गया था. लेकिन तब क्या वहाँ क्या कर रही नौकरानी थी? मैं बच्चा आया पता करने के लिए गले लगाया बारे में है जल्द ही चाचा जब नसीम पर्याप्त और cupped उसके स्तन एक की तरह है और लंबे काले निपल्स उसे चूसा पर स्तन चूसा माँ उसकी है और वह गले cradled उसे उस में और उसे स्तन चूसना उसे और कहा, "बीटा मेरा दूध piye GA, पेशाब लो बीटा, chus लो apni अम्मा की chuchi को, मेरा बीटा अम्मी की bhosadi को भी चाटीइ GA Chus? मात्र mammey बीटा, तेरी अम्मी का दूध तेरे लिये हाय हाई kiya, chus मात्र mammey, maderchod, "चाचा पाला है और उसके स्तन चूसा है और दोनों heaven.Mere khyal से सायरा को भी फलक khel mein shamil कर लेना chahiye में थे. जवान हाई, हाई tandrust, लंड की भूख हो करने के लिए सैनिक ussko भी. हाय न ussko भी nangi कर लेन आज Kion प्राथमिकी. गुंजन को kissi का कोई डार न रहे गा, मात्र chod मौलवी साहिब, aapjki bhatiji हाई हुआ किआ करने के लिए, मोटा लंड choot को usski भी maangti hogi Ek, kion देते तो नहीं है के आज हाय chudwa ussko aur फिर भी मौज karenge नसीम, "उसके हाथ में चाचा झटका मुर्गा करने के लिए शुरू किया और वह उसके हाथ में कठिन, लंबी और मोटी थी. तो, मौलवी चाचा उभयलिंगी कमीने था. ऐसा नहीं है कि यह मेरे लिए मायने रखता है, मैं केवल अपने ही सुख में दिलचस्पी थी. मैं योनी में अपने मुर्गा की जरूरत है एक बिल्ली. मेरी मेरी जांघों के बीच हाथ चला गया गीला और मलवाना मेरी पहले से ही. मैं एक बहुत ही कम शॉर्ट्स पहने हुए थी. मैं लोचदार कमरबंद के माध्यम से धक्का दिया और मेरे हाथ में मेरी उंगली डाला मेरी योनी गीला लेकिन गर्म है. दृश्य से पहले मेरी आँख बहुत गर्म था और मैं उंगली fucked myself.Lekin, नसीम, अगर सायरा ने inkar करने के लिए कर दीया? मेरी को badnami हो जाये gi. तो नहीं chhode GA, "चाचा expresssed Usska अपने बाप भय मुझे ज़िदा". टैब सायरा के लिए बेटी को zabardasti सब कुछ karwa बीटा लेंगे हम, मात्र राजा मुख्य. अभी dekhti हूँ की सायरा को चुंबन atarah से pataya जाये. अगर Sali मेरी gaand न मेरा नाम तो नहीं chatey. मौलवी साहब, अब utho aur आज का नया कार्यक्रम banate हैं, "चाचा और नौकरानी उठकर कमरे में नग्न बाईं मैंने उन्हें देखा था और मेरे कमरे में पहुंचे.. मैं उन्हें नहीं चाहते मुझे पकड़ने के लिए मुझे झाँक किया था. मैं गया था मेरे बिस्तर और लेट सो जैसे. वे चुपचाप में आया था. मैं अपनी आँखों के भट्ठा कि चाचा पजामा पर रखा था माध्यम से देखा. नग्न से दरवाजा केवल यह था नसीम चला जो में, अकेले और. वह मेरे EBD में आया था और अली के पास मुझे ". सायरा, मुझे डार अंतराल रहा है ', तो मुझे अपने को saath जेन है" उसने कहा, के रूप में वह मेरे साथ करना. मैं बदल गया और सो रही है और मेरे हाथ उसके नग्न उल्लू पर गिर का नाटक किया. वह उसे नरम titflesh के लिए, "ओह यह क्या है, ओह नसीम आप? दबाया यहां, किआ बात में है '?" नौकरानी ने मुझे गले लगाया और मुझे मेरे होंठ, उसके नग्न गर्म करने के लिए clung मेरा शरीर, मेरे युवा सींग का बना हुआ शरीर में वासना की तरंगों को भेजने पर पूरा चूमा. "बेटी मुझे डार अंतराल रहा है ', मुख्य तेरे तो Sakti हूं किआ पास?" वह Daid के रूप में वह है के, आप तो चाची cupped आह मेरे स्तन में उसके हाथ. डी ने आग लगा करने के लिए मात्र जिस्म mein. आप तो nangi kion हैं? किआ चाचा ने aapko zabardasti नंगा कर दीया है '. मेन suna है के मर्द लॉग essa karte हैं, आप तो मात्र saath जायें तो चाची, मुझे अब garmi लगने लगी है ', मुख्य भी अपने को kapde उत्तर dalun? "चाची ने मुझे नंगा और फिर मुझे चूमा और इस समय ai वापस चूमा, बाहों लपेटकर मेरी. दौर उसे मोटा आंकड़ा" बेटी तुझे भी chudayi की ichha hogi को hoti. मेरी बेटी जवान हो chuki हो तुम, कभी chudayi का maza लिया है 'तो नहीं फिर मैं "तो नहीं चाची, chudayi चुंबन से karwati, पिताजी ने कहा lagta है' की apni नसीम को यहां bhej दीया हाई aur चाचा बहुत सख्त hain.Ab mujeh?" भूलभुलैया lootne समलैंगिक चाची के saath hi paden जीई "मैं, हाथ मेरे सूजन योनी टीला में उसे कहा cupping गीला. भिगोने था वह. वह मेरे होठों का पता लगाया बिल्ली पर अपनी उंगली युक्तियाँ और कभी पाया Tume खुद भी गीला. gaand हाई chati. तुमने कभी एक गधे पाला है, नहीं तो, चाटना मेरा है, मैं कर रहा प्यार मेरे गधे पाला मुझे बाध्य किया और उसे मोटा asscheeks पर अपने होंठ रख दिया.. " आह मैं इसे प्यार करता हूँ, गधे में अपनी जीभ डाल अपने, chuso मेरी gaand. बेटी "मैं समय जारी रखा लंबे समय के लिए एक गधा चाटना नसीम है. वह चेहरा मेरे गधे उसे धक्का दे दिया. मैं उसे गधे पाला है और अजीब यह इतना बुरा है, उसे गधा मांस अच्छा चखा रूप में मैं अपने हाथों में उसे गधे gripped और वह खुद उँगलियों वास्तव में पर्याप्त नहीं था. नौकरानी मेरी जीभ पर दबा मुश्किल के रूप में मेरी जीभ उसकी अंधेरी गुफा में चला गया गहरी और नसीम आया था उसे गधा चट्टान के रूप में वह, चेहरा भेज मेरे नीचे उसके रस बह वह. Humped और रोया और groaned और आराम करने के लिए आया था. "अब मौलवी साहब आप पिछवाड़े में के रूप में वह तुम गर्भवती बनाने के डर के लिए खिचड़ी भाषा अपने बिल्ली बकवास बकवास होगा. वह एक सींग का बकरा है. यदि आप उसे अपने गधे बकवास, मैं अपनी बेटी के लिए कुछ ताजा लंड हो, तो आप कर रहे हैं raedy? " मैं विश्वास नहीं कर सकता है. मैंने देखा था उसके चाचा मौलवी के साथ नग्न नहीं, मैं उसे विश्वास नहीं होता. लेकिन वह वहां था. मैं वासना के साथ था पुताई हैरान करने के लिए चाचा को देखने के मौलवी की पिटाई और उसके मुर्गा. वह कमरे में नंगा खड़ा था, उसकी वासना के साथ चेहरा लाल. अपने हाँफना सुना जा सकता है. तब मुझे लगा कि उसके हाथ मेरे गधे के खिलाफ brushing कांप उंगलियों के साथ अपने गधे गाल फैल गया. मैं उत्साह के साथ shivered. मैं गया था पहली बार के लिए buggered किया जा रहा था?. चाचा मौलवी था मेरे देवता के पास ले जा रहा हे मेरे गुदा "चेरी, वह मेरा था और बकवास करने के लिए जा रहा चाचा मेरे गधे नौकरानी के बीच. एक मूक संकेत पारित कर दिया. वह प्यार से patted मेरे गधे और मैं" wailed मौलवी चाचा, कृपया मेरे गधे चिकनाना पहले तुम मेरे छोटे गधा बकवास, अपने लंड भी मेरे छोटे गधे के लिए बड़ी है, कृपया अपनी बेटी, चाचा के साथ नम्र हो "मौलवी चाचा मेरी अब तैयार गधे में ठंड क्रीम की एक बड़ी रकम लागू यह अच्छा लगा कि उसके छूने के रूप में lubricated किया जाना था. carress के कगार पर है. मैं तैयार, मौलवी चाचा के सामने knelt तरह एक कुतिया anally सांस ले जाया जाएगा. प्रवेश द्वार पर मेरे सिर पर राक्षस मुर्गा वह अपने गधे मेरी रखा और cupped स्तन और gasped के लिए मैं, मौलवी कोमल. "रहो चाचा, मेरे गधे मुझे बकवास, चेरी ले लेकिन न अपनी बेटी को चोट लगी, मेरे गधे तुम्हारा है. मैं रोया, मैं तुम्हारा हूँ, मुझे लेने के लिए, pleaseee. "वह अपने मुर्गा आगे मेरे छेद में, फिसल मुझे दर्द के साथ wince बना रही है. लगा होना ओह तेज ", मेरे गधे के रूप में उन्होंने मेरे गधे धक्का में भगवान, यह दर्द, चाचा हो, सौम्य, आपके लंड भी मोटी मैं", मेरे gaand कि उसकी मोटी रॉड, वह एक गधे की तरह मेरे मुर्गा rammed में अपने beast.He मेरी गर्दन के आसपास पकड़ा और आगे धक्का दिया. मैं सभी चौकों पर था. उसने मुझे नौकरानी जो इस game.I में एक बकवास साथी था के सामने एक कुत्ते की तरह बकवास था मुर्गा पर आगे और पीछे रॉक शुरू, और उस में मुश्किल के रूप में मेरे गधे धक्का तेजी से और के रूप में मैं कर सकते हैं. वह मेरा बिल्ली rubs पर हाथ और उसका हाथ मेरे रस के साथ गीला भिगोने आता है. वह fucked किया जा रहा था सब नमी rubs बट मैं. Asscheeks के लिए जीवन के साथ मेरे अपने समय में पहले और मैं इसे पसंद आया. मैं नियंत्रण नहीं कर सकता जब मैं चिल्ला शुरू कर दिया. "मुझे भाड़ में जाओ, कृपया मेरे गधे, कठिन, कठिन बकवास!" वह मेरा इतना मुश्किल fucked गधा है कि मैं अपने मुर्गा पर नीचे आया था. चाचा मौलवी नरम पड़ने बंद नहीं किया था या नहीं लेकिन एक पागल की तरह मेरे गधे कमबख्त बिल्ली पर चला गया. मेरी चूमा मैं जबकि नसीम पुताई knelt और के तहत किया गया था मुझे, मेरी योनी रस मेरी टपकाव से. नौकरानी अपनी योनी पर आगोश जबकि मेरे चाचा मौलवी मुझे fucked. नसीम मेरी योनी और भारतीय खेल प्राधिकरण पर slutrped बहुत नमकीन हाई तेरी choot सायरा बेटी. ', "बस फिर मैं अपने गधे में गर्म लावा शूट की बाढ़ लगा. मेरे चाचा मौलवी asscheeks थप्पड़ मारने के विरोध में अपनी गेंदों fucked गधा भी, उसकी भारी furiously मेरे बालों में back.Nasim. वह वापस अपने मुर्गा और बट गाल, मेरे गधे, शूटिंग बड़ा बंडल की सह पर, isski gaand कर चैट कर एसएएफ करते हैं, " नसीम के लिए. मेरे गधे चाटना शुरू किया, उसकी जीभ के साथ जिस्म की सफाई, मेरी नरम गालों को छू और मेरे गले में गधे छूत मैं अपने पेट, योनी, गधे और जांघों पर सूखी सह के साथ वहाँ करना.

2 comments: