Friday, April 16, 2010

मेरी सेक्सी चाची
हाय, अपने आप को विक्रम, आयु बंगलौर से 25 yrs. आईएसएस का एक बड़ा प्रशंसक im और हमेशा के लिए कई अलग अलग कहानियों को पढ़ने से प्यार है. कहानी पढ़ने के बाद कृपया .. अपनी प्रतिक्रिया भेजें. मैं उन्हें responses.Many होगा अपने प्यार को देखने के लिए है जबकि कई बार मैं सोच रहा था कि मैं पढ़ रहा था तो बस कल्पना कहानियाँ हैं लेकिन यह सब बदल गया जब मैं अपने कौमार्य खो दिया है मेरे दोस्त 32 भाइयों पत्नी (आयु कल्पना). देता है मुझे के साथ शुरू कहानी. Im बहुत दोस्ताना व्यक्ति है और मैं हमेशा अपने दोस्तों के घरों में जाने और कई बार मैं वहाँ केवल रहो. यह घटना पिछले साल ही हुआ. 5 दिनों के लिए कार्यालय से मैं लिया था छोड़ दें. के रूप में मैं ऊब कटाई था तो दोस्त के घर चला गया .. जब मैं वहाँ पहुँचा मुझे पता चला कि वहाँ केवल घर पर कल्पना था आया था. मैं उसे अपने frnd के बारे में पूछा उसने कहा कि वह रेलवे स्टेशन के लिए अपने भाई छोड़ गए थे. मैं जा रहा था उसने कहा कि वह किसी भी समय वापस तो वह मुझे बताया जाना अपने बेडरूम में रहने के लिए कर सकता है. मैं अपने कमरे के पास गया और अपने कंप्यूटर में संगीत के लिए और धीरे धीरे एक स्वरूप को कम करने में XXX सिनेमा खोला सुन शुरू कर दिया. वास्तव में यह एक बाथरूम लगाव था. 2 कमरा, जहां एक ही बाथरूम से जुड़े होते हैं. जब मैंने संगीत को सुन और देख रहा था वह कमरे में आया और वह कॉफी का एक कप दिया मुझे और चली गई वह. लड़की के प्रकार का एक बहुत ही पारंपरिक था. वह फिर कंधे पर एक तौलिया के साथ आया और बाथरूम में चला गया. वह दरवाजा बंद है और दस्तक के बाद कुछ देर मैं पानी की बूंद सुनना शुरू कर दिया. मुझे पता चला कि वह नहा रही है आया था. मेरे दिल स्नान शुरू कर दिया बहुत हरा करने के लिए तेजी के रूप XXX मैं वहां गया था देख फिल्म है और दूसरी तरफ चाची लेने बाथरूम. में झांकने के लिए एक दूसरे के लिए कि क्या मैंने सोचा. तो मैं सही नहीं इसके बारे में सोचा. बहुत सी बातें मन में बह गए थे. तो मैं याद किया मेरे मित्र कह रही है कि वह था बार स्पर्श उसे boobs और गधा कई लेकिन वह सिर्फ उसे करने के लिए एक मुस्कान दे दी है दरवाजा. कुछ मैं हिम्मत इकट्ठा, और की दिशा में कदम शुरू करने के लिए. मैं धीरे धीरे नीचे तुला और उसके नग्न शरीर को देखने के शुरू कर दिया. एक मौजूदा करने के लिए मेरे शरीर में प्रवाह पहली बार के लिए वास्तविक समय में एक नग्न महिला को देखकर शुरू कर दिया. वह अच्छी थी Boobs, का एक बड़ा सेट गधा दौर घटता है और वह भी उसे बिल्ली के पास भी छंटनी की थी. यह मेरे लिए करने के लिए नियंत्रित करने में असमर्थ था, मैं तो बस मेरे ज़िप खोली और वहाँ केवल हस्तमैथुन शुरू किया था. और काल्पनिक में मैं उसे बिल्ली बकवास करने के लिए शुरू कर दिया तौलिया. वह उसे समाप्त स्नान की दिशा में और ले जाया गया. यह देख मैं चला गया और कंप्यूटर के पास शनि करके. वह दरवाजे के दस्तक खोला. मैं सोच रहा था कि वह बाहर आने पर वह दूसरे दरवाजे से बाहर चला गया होगा. कुछ समय वह अपने कमरे में आया था उसके बाद देखा फर्श गीला था और कहा था कि मेरा दोस्त आ गया है और पूछा कि क्यों यह गीला था. मैं सिर्फ मेरे सिर झुकाव और मेरे दोस्तों के पास बाइक बाहर चला गया. और वह बंद कर दिया है. सारा दिन मैं केवल और ही था सोच के उसके सोने के लिए रात में असमर्थ था. और सोच रहा था कि चाची के अंदर नहा रही होती आने के लिए था मुझे लगता है कि पता झाँक से था, जबकि वह बाहर. अगले दिन मैं दोस्तों के घर चला गया उसके लिए क्षमा पूछने के लिए और कहा क्यों इस बात को वास्तव में क्या हुआ. वहाँ पहुँचने मुझे पता चला कि वहाँ कोई घर पर एक था आया था. मैं पहली बार उसे अपने दोस्त के बारे में पूछा उसने कहा कि वह अपने कॉलेज के पास गया और शाम को वापस किया जाएगा. मैं छोड़ने के लिए था के बारे में है, तो उसने मुझसे कहा था कि दरवाजा बंद है और आने के रूप में वह मुझे चाहते करने के लिए बात करने के लिए मुझे डर. मिल गया मैं. लेकिन के रूप में वह मुझे बताया था. मैं चला गया और उसे सोफे में विपरीत शनि वह अपने बगल में बैठने के लिए कहा था. मैं उसकी बात मानी. फिर उसने - कल पूछा "u क्या किया जब मैं स्नान था," मैं साधारण कहना उसकी आँखों और कुछ भी नहीं बताया. वह फिर धीरे से मैंने पूछा डर गया और मैंने उसका हाथ मिला और उसे भीख माँगी माफ़ी माँगने और मुझे माफ कर दीजिए. वह धीरे धीरे मेरे चेहरे पकड़ा और भयभीत नहीं किया और इन के लिए रोना नहीं बताया. मैं. यह किसी के लिए जा रहा हूँ कह नहीं उसने मुझे बताया कि वह उम्र ही पार कर गया है और आयु से यह पता है के बारे में लोगों में वे क्या करना चाहते हैं. वह इस बारे में चिंता नहीं कहा था. कुछ मुझ में आत्मविश्वास आया और मैंने उससे पूछा कि वह कैसे आया इस बारे में पता के रूप में वहाँ घर में कोई नहीं उसे बताना था. वह मंजिल बताया इससे पहले कि मैं आया का कमरा पोंछ उसने बौछार तल और बाद में दरवाजे के पास पैरों के निशान के साथ था गीला फिर से. खेद है कि मैं फिर से कहा, और कहा कि यह मैं अभ्यस्त. उसने कहा ये इस उम्र में आम है और पूछा कि कैसे कई बार मैं उसके बारे में सोच रहा था हस्तमैथुन. मैं तो बस उसे एक मुस्कान दे दी है. अब वह कंधे से बात कर रहा था मुझे बहुत मुक्त और हमारे अन्य प्रत्येक को छू रहे थे वो. पूछा मुझे बताओ अपने अपने शरीर के बारे में खुलकर राय. मुझे बताया गया है यह बहुत बहुत सेक्सी और हर आदमी को उसके बिस्तर में करना चाहेंगे. वह हँसे और कहा कि सही जब भी मैं बाहर कई लोगों को मिला है उसे बहुत सेक्सी देखने के लिए. उसने मुझसे पूछा कि सेक्स से संबंधित कई बातों Vigin वह अचानक पूछा. फिर सब एक एक कर रहे हैं आप मुझे. मैं हाँ कहा. आनंद क्या तुम सिर्फ उन फिल्मों को देखने और दरवाजे के माध्यम से झाँक द्वारा मिल जाएगा. और वह सुन यह मेरे डिक वृद्धि करने के लिए शुरू कर दिया laugh.By शुरू कर दिया. फिर अचानक उसने मेरे ज़िप करने के लिए पूंजी पैंट पर उसके हाथ रखा. उसे लगा मेरे डिक बढ़ गया था और कहा था कि तुम खिचड़ी भाषा का नियंत्रण अपने डिक मुझे. उसने कहा कि वह भी सींग का बना हुआ जब वह दरवाजे के लिए आया था पता है कि के माध्यम से झाँक रहा था. और उसने तय किया कि वह मुझे दिखाने के लिए रहस्य क्या महिलाओं पैरों के बीच में वहाँ है चाहता हूँ. वह मेरा हाथ पकड़ और मुझसे कहा कि पालन करें. मैं उसका पीछा कर रहा था मुझे पता चला कि आज Im अपने कौमार्य खो रहा था के रूप में. उसने मुझे बिस्तर पर बैठना और कहा कि कुछ भी मिल जाएगा बस तुम देखकर, सब कुछ महसूस किया जाना चाहिए एक. उसने मुझे बताया कि किसी को हटाने के द्वारा उसके कपड़े होगा वह द्वारा एक एक भाग कर सकते हैं उसे छूना और मैं. मैंने कहा कि मैं उसके कपड़े हटाने और वह मेरी दूर कर सकते हैं. एक मैं अपने कपड़े निकाल कर और एक वह मेरी हटा दिया. मैं उसके शरीर को देखकर और भी चौंक गया था मेरे डिक बहुत कठिन था. तुम्हें देखकर मेरे डिक बताया कि वह डिक एक अच्छा है और इसे पकड़ लिया Ejucate. उसने मुझे बताया कि वह हस्तमैथुन जाएगा के रूप में नहीं ले करता है नौसिकुआ के लिए एक बार भी बहुत कुछ. वह नीचे चला गया और foreskin वापस खींच लिया मैं अपने दर्द बताया, लेकिन वह सिर्फ इसे वापस धक्का दिया और अचानक वह उसे चूसना शुरू कर दिया. कुछ मिनट में एक साथ मैं उसके मुँह में गिरा दिया तरल वह मेरी बात पूरी पिया और वह उठकर बिस्तर पर सोया और मुझे बुलाया कान. पर कूद गया और मैं उसे चूमा उसके होंठ. उसने मुझे बताया उसे Boobs जो मैं यह तत्काल उसने कराह रही थी और लग रहा था दे चूसना. धीरे धीरे मैं उसके पैरों के पास नीचे चला गया है. और मैंने शुरू किया उसे बिल्ली चूसना कहा उसने मुझे कई बार वह संतुष्ट नहीं है और वह उसके पति नहीं करता है यह उसकी तरह डिक द्वारा उसे. इस बार फिर सीधे स्थिति के लिए आया था. वह यह बिल्ली की ओर निर्देशित holded जबकि प्रवेश taring मैं कुछ है और कुछ जल रहा था मेरे डिक के माथे पर हो रहा मेरे डिक लगा. मैं अपने डिक वह दूर नहीं बताया हटाने की कोशिश की, सिर्फ कुछ समय के लिए अंदर यह जगह. मैं कुछ देर चलती है और कुछ नहीं, लेकिन खुशी निर्माण किया गया और मैं उसे कमबख्त था शुरू करने के बाद. मैं उसे चूम रहा था, उसके स्तन चूसने और वह तेजी से और तेजी से बकवास चिल्ला रहा था. जब मैं के बारे में चरमोत्कर्ष तक पहुँचने के लिए मैंने उसे कहा कि Im सह वह उसे बिल्ली में ही सह बताया जा रहा था. अंत में मैं उसे बिल्ली में ही cummed. फिर कुछ देर के लिए हम बिस्तर पर सोया और बाथरूम के लिए गया था साफ करने के लिए और बाद में हम तैयार. उसने कहा कि वह मेरे द्वारा संतुष्ट था और कहा था कि हम इस जारी रख सकते हैं. मैंने उससे कहा कि वह उसे इस और किसी को पता चल जाएगा के लिए पति के भाई हो सकता है. उसने बताया कि वह इस बारे में सोचना होगा और बताओ. मैं अगली कहानी करेंगे मेरी प्रकरण में यह बताने के बारे में आप कृपया मुझे भेज के जवाब अपने. और भी गर्म आंकड़े और चाची जो मेरे साथ सेक्स जीवन का आनंद चाहते के लिए इंतज़ार कर.

3 comments:

  1. please send mo no story of agood

    ReplyDelete