Friday, April 16, 2010

बहिन का प्रेमी
हैलो, मैं 26 के एक जवान लड़का हूँ. आज मैं तुम्हें अपनी बहन और उसके प्रेमी के बारे में एक वास्तविक जीवन की घटना बताने जा रहा हूँ. मुझे तुम मेरी बहन के बारे में कुछ बताना पहले. वह 20 वर्ष है, उसे स्नातक स्तर की पढ़ाई के 3 वर्ष में पढ़ रही है. वह निष्पक्ष है और 32-26-32 आंकड़ा है. उसका नाम उर्वशी है और हम इसे द्वारा "" Urvi कॉल यह घटना हमारे घर पर ही हुआ.. हम 2 कहानी बंगला है. भूमि तल पर मेरे माता पिता के बेडरूम में उनके, फर्श पर वहाँ 2 बेडरूम है उसे अपने बेडरूम में है और मंजिल पर 3 बहन मेरी छुट्टी. मेरा उसके सप्ताह की छुट्टी में एक बहन थी कॉलेज की परीक्षा थी लेकिन बाद जल्द ही वह. उस समय मेरे माता पिता को 3 दिन के लिए एक छोटी यात्रा के दौरान योजना बनाई है और वे अपनी यात्रा के लिए चला गया. अब, केवल मुझे और मेरी बहन अपने घर में छोड़ दिया. जैसे मैं कार्यालय के पास गया और हर रोज मैं आमतौर पर दोपहर के भोजन के लिए घर आ जाओ. दिन के रूप में हमेशा की तरह था और मैं दोपहर के भोजन के लिए आया था, मेरे और मेरी बहन दोपहर का भोजन किया था और फिर मैं ऑफिस के लिए फिर से चला गया. एक घंटे के बाद मेरे पिताजी ने मुझे कहा कि वह कुछ बिल भुगतान जो वह भूल गया था और मैं लेना चाहिए कि घर से बिलों का भुगतान करने के लिए और कहा कि आज ही करनी थी. तो, मैं घर वापस चला गया. मैं हमेशा अपने घर के लिए एक महत्वपूर्ण है और के रूप में मैं अपनी बहन अपने कमरे में अध्ययन किया जाएगा सोचा, मैं चुपचाप जाओ और अपना काम पूरा करना चाहिए. मैं घर में प्रवेश और कमरे के माता पिता के पास गया मेरे लिए बिल लेने के लिए शोर. डरते हुए हँसना सुना कुछ मैं मेरे पास बिल के बाद और कुछ खोज के रूप में वापस मैं वहां गया था जा रहा है. सिर्फ मेरी बहन जाँच करने के लिए ठीक है, मैं उसके कमरे में ऊपर चला गया. उसका दरवाजा लगभग बंद कर दिया था, लेकिन थोड़ा खुला है. के रूप में मैं घर चला गया मैं दो शोर, उसका एक लड़का और एक की एक और सुना. मैं थोड़ा सा खोला दरवाजे से देखा था वे दोनों बिस्तर पर थे. उस दिन मेरी बहन थी शर्ट पहनी लंबी स्कर्ट और दरवाजा. के रूप में के कोने से देखा मैं, वे दोनों हाथ लड़के और शामिल थे में गहरी चुंबन स्तनों उस पर चल रहे थे और कभी कभी स्कर्ट ऊपर से बिल्ली पर उसे. वे चुंबन बंद कर दिया और मेरी बहन cuddling लड़कों द्वारा मुस्कुरा रहा था और उसके शरीर लाड़. लड़का उसकी आँखों में देखा और पूछा, "आगे जाओ, मैं चाहिए?" मेरी बहन अभी सिर हिलाया. ने कहा कि लड़का है, इस तरह नहीं, "नहीं है. बताने के लिए की जरूरत है चाहता हूँ कि तुम मेरे नाम और जो भी कहना है में शब्दों." वह शरमा गया लेकिन फिर वह लड़का spoked पर फिर से पूछ रहे हैं. "हाँ राज, मैं तुम्हें मेरे साथ प्यार करने के लिए चाहते हैं." राज, "हाँ Urvi मैं तुम्हें प्यार करने के लिए सभी तरह होगा." वह धीरे धीरे ऊपर से उसके शरीर को सहलाने लगे, स्कर्ट के ऊपर से उसके स्तनों को दबाने, तो आगे चले गए, खुला हुआ उसकी शर्ट नीचे से दो बटन और उसकी नाभि उजागर. वह उसकी नाभि पाला है और कुछ समय के लिए वहाँ चूमा. तो नीचे चला गया और स्कर्ट के ऊपर से उसे बिल्ली मलवाना और कुछ देर के लिए रगड़ रखा. स्कर्ट गीला हो गया था और यह दिखाया गया था वह अंदर से बहुत गीला कार्रवाई की. वह अपने पर डरते हुए हँसना था. वह उसके पैरों के नीचे चले गए, उसकी स्कर्ट ले जाया गया एक छोटे से जांघों तक और उसके पैर और पैर की उंगलियों को चूमने शुरू कर दिया. धीरे धीरे उसके पैर चुंबन, वह ऊपर की ओर चले गए, उसकी स्कर्ट चलती ऊपर और उसे सफेद panty उजागर. उसे बिल्ली की दरार स्पष्ट रूप से किया गया था नमी के कारण दिखाई देता है. वह उसके जांघों, एक एक करके चूमा और फिर ऊपर की ओर चले गए panty भर से उसे बिल्ली चुंबन. वह panty हटाया नहीं था. Urvi moaned, "आह राज .... कृपया ..." राज उसे देखा, "बताओ क्या .. कृपया, के लिए ..." उसकी आँखें बंद थीं वह बात की थी, "राज, कृपया मुझे वहाँ चाटना ... तुम मुझे पागल बना रहे हैं." लेकिन वह ऐसा नहीं किया था और उसके असंतुष्ट करते हैं. वह तो ऊपर की ओर चले गए और वे फिर से चूमने लगा. राज उसकी आँखों में देखा है, उसका हाथ पकड़ लाया उसे मुर्गा करने के लिए और कहा, "Urvi, मुझे गीला भी करते हैं." वह समझ क्या करना है. वह उठ गया और वह बिस्तर पर रखी. किसी भी समय बर्बाद कर के बिना, वह अपने पैंट unzipped और इसे हटा दिया है. उसकी डिक के बाहर आकर आकार "7. बाहर से licks Urvi की तरह वह फिर licks बर्फ धीरे क्रीम. मुँह उसके आवेषण इसे. मुझे पता था कि वह नहीं जानता है यह कई बातें और वह इतनी सींग का बना के रूप में मैं अभी देखा है. राज कराह रही थी और वह उसकी और उसके एक समर्थक की तरह मुंह चूसने मुर्गा में पूरा किया था. राज, "हाँ urvi कृपया चूसने पर रखना, तुम कितने अच्छे हैं, यह चूसना, .. Ahhhh ... ummm .." वह इसे कुछ मिनट के लिए चूसा और मैं आश्चर्य cummed वह नहीं किया गया. Urvi, "आप पिछले कुछ महीनों से बेहतर है के रूप में आप जल्दी नहीं सह नहीं है." मेरे कानों पर विश्वास नहीं किया, सिर्फ एक सोचा था कि कब तक वे यह कर रहा था से आया था. अभी मैं इस रोक सकता है, लेकिन मेरे आत्म मैं सींग का बना है और उस पल में हो गया था मैंने अपनी पैंट से बाहर अपने मुर्गा था और मैं पूरी तरह से रगड़ रहा था it.Raj खुद को नंगा था और अब urvi बिस्तर पर बिछाने गया था. वे फिर से चूमने लगी और जब राज चुंबन सभी बटन को खोलता है उसकी शर्ट और उसे खाने स्तनों को उजागर. मुझे लगता है कि हटाया उसने ब्रा के बाद मैं के बाद छोड़ दिया था. वह उसे पूरी तरह से हटा शर्ट और एक एक करके उसे एक स्तनों को चूसने शुरू होता है. Urvi कसकर उसे स्तन और उसे और अधिक अंदर प्रेस, "राज, उसके सिर धारण इसे और अधिक चूसना, ये तुम्हारे हैं, उन्हें मुश्किल ... aahhhh ... uhhh चूसना ... "राज मुश्किल प्रेस उन्हें और बेकार है एक एक करके. तब वह चलता रहता है और नीचे आंदोलन और panty में एक स्कर्ट को हटा उसकी बहन. थोड़ा वहाँ है मेरी पूरी तरह से नग्न. उसके नग्न शरीर इतना आकर्षक लग रहा है राज है. उसे किसी को भी बकवास करने के लिए मर जाएगा नीचे चला जाता है और उसे बिल्ली rubs और फिर खुद को उसके पैरों के बीच में पदों और उसे बिल्ली चाट शुरू होता है धीरे धीरे वह उसके बाहरी बिल्ली होंठ licks, फिर दौर licks बनाने और उसे बिल्ली के अंदर डालने.. वह जोर से, "राज ... ... aahhhh uummmm moans .. मैं ... रहना पसंद नहीं कर सकता है यह है ... यह अवज्ञा करते हैं, कृपया अब "राज उसे लग रहा है और फिर पुन: बिल्ली के अंदर उसकी जीभ उसके buries, जीभ उसे कमबख्त, तेजी से और तेजी से और यहाँ आता है उसे पहले संभोग सुख. वह उसकी उसे सुंदर उसे बिल्ली का रस. वह तो बाहर उसे बिल्ली में सम्मिलित fingure रोल के रूप में उसे बिल्ली पर mought tighly रखती है और कुछ में बनाता है और बाहर Urvi., "कृपया मुझे और न कोई इस तरह से परेशान है, कृपया अब यह करना ... "राज उसे लग रहा है," आप करना चाहते हैं, मुझे वास्तविक शब्दों में बता क्या ...". वह शर्मीली मुस्कान देता है. राज, "आप मुझे बताओ वरना मैं यह नहीं कर .. बात पर आते हैं उन शब्दों को होगा ..." Urvi उस पर लग रहा है, "... तो आप यकीन है कि तुम मुझे उन गंदे शब्दों बात करने के लिए चाहते हैं मैं बेकाबू हो जाएगा, तुम्हें पता है कि ..." राज एक शरारती मुस्कान देता है, "और आप जानते हैं, उसके बाद मैं .. बेकाबू हो जाएगा" वह आखिर में बोलती है, "राज मैंने तुम मुझे बकवास करने के लिए चाहते हैं, हाँ .. मुझे कठिन बकवास" मैं सिर्फ चकित, ओह मेरी ... वह शब्द है जो वास्तव में बोल ... वह फिर से बोलती है, "राज, मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूँ मुझे इंतज़ार बकवास पर आने से तुम्हारा है, ..." यहाँ उसके और राज के लिए हरी झंडी तुरंत आता है उसे बिल्ली प्रवेश द्वार पर अपने मुर्गा पदों और एक धक्का देता है. वह दो outs विलाप, "aaahhh ... .. धीरे धीरे" राज, "अब तुम मुझे धीमा नहीं कर सकते हैं ..." वह एक और धक्का देता है और वह उसके अंदर पूरी तरह से है. मुझे लगता है वे पहले से ही से पहले fucked था, और लगता नहीं कर सकते कि कैसे कई बार. मुझे पूरा सींग का बना हुआ बाहर चला गया है और मेरे डिक रगड़. वह अंदर और बाहर और urvi अपनी लय शुरू भी उसके जांघों धक्का ऊपर और नीचे उसे पाने के लिए उसे अंदर अधिक द्वारा प्रतिक्रिया. राज पर, "आओ ... मुझे कठिन बकवास ... तुम तुम्हें पता है यह पसंद है, तुम इसे पसंद है .. गंदा खेल" Urvi एक शरारती मुस्कान देता है, "मुझे कठिन बकवास हाँ, मुझे everyhwhere बकवास ... aahhhh ... मुश्किल गहरी गहरी .... .... .... uummmm बकवास मुझे राज.," हाँ, यह तुम ले मुर्गा भूख लगी है ... "वह अपनी गति बनाता है और अधिक और अधिक तेजी से ... और एक के लिए नीचे धीमा कर देती है तो चलती पल. मैंने सोचा है कि वे दोनों थक लेकिन वे बजाय बदल पदों और राज था और ऊपर urvi अब नीचे Urvi शुरू होता है. नीचे और, मैं उसके स्तनों हवा में कूद देखते हैं, हालांकि वे छोटे थे सकता है, लेकिन बहुत गर्म देखा वो अपने rshythm बढ़ जाती है, तेजी से, "yessss घूम रहा है. ... राज ... भाड़ में मुझे राज ...." मुझे कठिन बकवास अब उसके स्तनों को धारण, निपल्स pinches उसे, वह खुशी में moans ... "Ahhhh ummm .." राज करता है उसे धीरे धीरे कदम ... और अब वे स्ट्रोक धीमा कर रहे हैं देने के लंबे और Urvi ... "हम बहुत समय है ... खुद को खुश ... "राज शरारती मुस्कान, हाँ ... बेबी" देता है .... मैं जानता हूँ कि तुम मुझे हर समय के अंदर करना चाहते हैं .... आओ एक कहना है कि यह कहना .... गंदे ... ".. Urvi" हाँ, मैं चाहता हूँ अपने मुर्गा मेरे अंदर हर समय, मुझे अपने प्यार से भर सह ... हाँ मुझे कठिन बकवास ... ... "राज" के लिए और अधिक आनंद लेना चाहते हैं .... आप अधिक गंदा wordings जाना था और तुम मेरा क्या मतलब पता ... "Urvi उसे पलक देता है ... और वह उसके निपल्स pinches, वह moans Urvi ... आह ..." राज,. स्थिति आने पर "वे कहते हैं कि यह रह ..." में धीमी गति से बदलने के लिए फिर से और गति फिर बिस्तर और शीर्ष पर राज खुद के पदों पर आता है, लेकिन उसे प्रवेश नहीं करता है Urvi. एक प्रश्न के साथ उस पर लग रहा है, राज मुस्कुराता है, "क्या आप जानते हैं, लेकिन मैं क्या करना चाहते हैं ..." Urvi "है कि बहुत गंदा है ..." राज उसे बिल्ली पर अपनी डिक rubs, उसे चिढ़ा, "क्या आप यह चाहते हैं बच्चे, आओ .. मेरे लिए ... मैं तुमसे प्यार करता हूँ ... .. Urvi" Urvi, "आप पहली बार ..." राज उसे बिल्ली में प्रवेश करती है, "तुम पर आ फूहड़ मुर्गा भूख तुम अंदर अपने मुर्गा ले .... मुझे पता है तुम चाहते हो हर छेद में fucked पाने के लिए ... तुम चलो ... फूहड़" Urvi लय में हो जाता है, "हाँ आह ... मुझे भाड़ में जाओ कठिन ... हाँ मैं अपने फूहड़ हूँ ... वह मुझे गहरी बकवास .... मैं हर छेद में fucked प्राप्त करना चाहते हैं ... मैं लंड और अधिक लंड ...." राज करना चाहते हैं उसे कठिन fucks, वह कराह रही है तो वह उसके अंदर का भार सह गोली मारता है ... संभोग सुख हो जाता है वह भी उस पर सोता है, उसके सारे शरीर पर चुंबन.. अपने मुर्गा निर्माण खो देता है, और वह अब भी हाथ में ऊपर उठाता है और एक while.I के लिए खेलता है तुरंत घर छोड़ने के रूप में मैं अपने प्यार को खराब नहीं करना चाहता था.

1 comment: