Friday, April 16, 2010

बस में मज़ा
हाय आईएसएस प्रेमी. इस कृष्णा फिर चेन्नई से. मैं अपने उत्कृष्ट आईएसएस में पहली कहानी "कुमार और टिप्पणियों मेल के लिए बहुत खुश हूँ मुझे समलैंगिक दुनिया के लिए शुरू की". नए पाठकों के लिए, मैं एक द्विशताब्दी यौन हूँ. मैं प्यार अपने आप लड़के ने एक लड़की के रूप में इलाज किया जाना है. करने के लिए पता है क्यों "कृपया मेरी कहानी पढ़ने के पहले" समलैंगिक कुमार के लिए शुरू मुझे दुनिया. अब हमें अगले वास्तविक घटना के लिए आने मेरे साथ हुआ. यह मेरे लिए कुछ महीने हुआ था एक चेन्नई शहर के बस में से पहले. जैसा कि मैंने हमेशा की तरह कार्यालय से घर लौट रहा हूँ. इसके 7pm और बसों भरे थे. मैं दो बसों छोड़ दिया है लेकिन मैं इतना इंतजार नहीं कर सकता. तीसरे बस, जो पहले से पैक किया जाता है तो मैं चढ़ा. मैं एक बहुत संघर्ष करना पड़ा बस के अंदर कुछ मिला है. सेकंड के बाद मैं भीड़ में से बहुत कुछ के साथ में मिला है. मैं आमतौर पर पैर बोर्डों में यात्रा नहीं करते. तंग भीड़ में चले गए तो मैं. मैं पिछले पर अंदर एक जगह मिल गया और मैं आगे की ओर का सामना करना पड़ रहा हूँ और मेरे कंधे मुझसे grip.All तीन पक्षों लिए इस्तेमाल किया पाने बार दबाया गया था भरा गया था, के रूप में वहाँ भीड़ से भरा है. मैं यात्रा करने के लगभग 1 है. 30 बजे पीक घंटे बंद में मेरी तक पहुँचने के लिए यात्रा करते हैं. तो मैंने सोचा कि आज मुझे परेशान किया जाएगा के लिए दिन. लेकिन यह एक सुखद दिन बदल गया. पांच कुछ मिनट के बाद, वहाँ एक और बंद करो और कुछ और व्यक्तियों अंदर आता है नहीं, मैं एक छोटा सा कर दिया आराम से खड़े थे. मेरी बारी थी मैं अब तक पूरी तरह से 3 व्यक्तियों से घिरा. नहीं एक भी मेरे सिर के अलावा अन्य के अलावा तीन मेरे शरीर को देख सकते हैं व्यक्ति,. इसका एक अच्छा सा भीड़ में से किसी पर दुबला करने के लिए, इसलिए मैं थोड़ा leaned पक्ष में छोड़ दिया व्यक्ति से अधिक, बुद्धिमान मुझे मेरी. कार्रवाई करके, अगले व्यक्ति को अपने मेरे चेहरे को देखा और बदल गया. मैं कुछ समय लिया और उस पर एक नज़र रखना. वह बायें हाथ का सामना करना पड़ में खड़े थे. मेरे कंधे पर उसके होंठ पर सही है. वह कम या ज्यादा समान रूप me.he ऊंचाई है 35 की उम्र में 30 होना चाहिए. वह अच्छी तरह से बनाया है और एक आईटी आदमी की तरह दिखता है, लेकिन एक जिम में फिट आदमी. पक्ष में मेरा अधिकार है, वहाँ उसकी देर 40s में था एक व्यक्ति है, और मुझे उसके चेहरे को छू रहा है आदमी व्यक्ति के पीछे. आसपास भी मुझे 35 है, लेकिन एक छोटा है. उसका चेहरा मेरी ऊपरी पीठ पर सही है. अब सफर थोड़ा आरामदायक है. अब पाठकों को आराम हम लोग नाम कर सकते हैं के लिए. बाएँ में एक तरफ बालाजी दाईं तरफ है, गुरु है, और पीछे के आदमी दिनेश है. (सभी के नाम) कर रहे हैं सोच के लिए मेरे बस आप लोग थक गए. तो सब कुछ बस, और लग रहा था, मैं. अचानक मैं अपने कूल्हे में एक हाथ लगा. मैंने सोचा कि यह भीड़ की वजह से था और मैं बस इसे अनदेखा. लेकिन मेरे आश्चर्य करने के लिए हाथ था मेरे बाईं ओर कूल्हे में विश्राम किया. मैं बदल गया और मेरे बाएँ में व्यक्ति पर एक नज़र लिया. वह खिड़की देख रहा था. लेकिन उसके हाथ मेरे कूल्हे पर है. मैं उलझन में हूँ, लेकिन हाथ की कोशिश नहीं की दूर करने के लिए और फिर से शुरू कर दिया खिड़की सामना करने के लिए मुझे दो. कुछ के बाद, मिनट लगता है कि वह पुष्टि की है कि मैं का विरोध करने के लिए जा रहा हूँ नहीं है. बालाजी तो धीरे धीरे मुझे कूल्हे में अपने हाथ से जगाना शुरू कर दिया. मेरे कूल्हे जी मेरे लिए एक स्थान है. भावना का आनंद शुरू किया तो मैं. मेरी ही चिंता का विषय बस में सार्वजनिक की है. लेकिन कोई भी हमें भीड़ की वजह से देख सकते हैं. किया कि मुझे मेरे मन को समायोजित करने और यह स्पर्श का आनंद लें. और मैंने सोचा कि वह बहुत सी बातें की वजह से सार्वजनिक नहीं कर सकते. मैं हाथ हूँ लग रहा है, और कूल्हे का आनंद ले के नरम खुशी मेरी पर मेरे कूल्हे में यह देता है मेरी कमीज. आंदोलनों में वह धीरे धीरे मजबूत बनाने के लिए शुरू कर दिया. मैं एक बहुत कुछ नियंत्रित है, लेकिन यह नहीं कर सकते. मैं दो बार shivered और बालाजी मेरे कांप और साहस की बहुत कुछ के साथ कार्य करना जारी रखा पर मुस्कुराया. लेकिन एक दुर्भाग्यपूर्ण समय में हुआ है बात. अब मैं अपनी सही कूल्हे में एक हाथ भी महसूस किया. इस हाथ गुरु (सही पक्ष) में से एक है. परमेश्वर, मैं इस वजह से हैरान हूँ. इस आदमी को इस अधिनियम कैसे पता चला. तो मैं समझ गया कि वह मेरा कांप की वजह से यह देखा है. अब दो हाथ कूल्हों में दोनों पक्ष के मेरे सच. स्वर्ग में हूँ. बालाजी हाथ स्पर्श के साथ संतुष्ट नहीं है. तो धीरे धीरे मेरी कमीज़ पूर्ववत. गुरु भी वही किया. तो अब मेरी कमीज़ मेरी पतलून से बाहर है. दोनों हाथों को नीचे से मेरी कमीज़ के अंदर चले गए. अब बालाजी छुआ मेरे नंगे नितंब. मैं गर्मी महसूस किया और आंख बंद करके उसके स्पर्श का आनंद लिया. वह धीरे धीरे उसके हाथ मेरे कूल्हे allover घूमा करते थे. एक सार्वजनिक बस में, भीड़ में से बहुत कुछ के बीच दो पुरुषों मेरे नरम शरीर का आनंद ले रहे हैं. अब गुरु उसका हाथ ऊपर बढ़ रहा है और मेरी छाती को छूने की कोशिश की. यह पूरी तरह से गंजा है लंबा है. हूँ नहीं कर सकते कि यह वह है, मैं क्योंकि. इसलिए वह मेरी कमीज से अपना हाथ हटा दिया. मैंने सोचा था कि वह उतर रहा था. लेकिन वह धीरे धीरे उसके हाथ ऊपर ले जाया गया. वह मेरे ऊपर से खुला हुआ दूसरा बटन अचानक मेरी कमीज पर. और वह अपने हाथ सीधे डाल मेरे सीने में. मेरे सीने में एक छोटे से अधिक की तरह स्तन मांस और नरम एक प्रमुख निप्पल के साथ बहुत था. वह इसे के आकार के द्वारा आश्चर्यचकित था. गुरु खुशी महसूस करने के लिए शुरू किया और (मेरे सीने में सही पक्ष उल्लू) निचोड़. मैं भी. मैं मजबूर हूँ कोर करने के लिए इस अनुभूति का आनंद ले. देख मेरे दूसरे पक्ष उल्लू इस्तेमाल किया जा रहा है पर, यह भी बालाजी नीचे से मेरी boobs के लिए अपने हाथ ले जाया गया. वह हाथ वहाँ मिल सकते हैं, क्योंकि वह भी लंबा. Ohhhhh मेरे लग रहा है. मेरे स्तन के दोनों हाथ की एक जोड़ी के द्वारा किया जा रहा निचोड़ा जाता है. दो व्यक्तियों के हाथ की वजह से, हाथ नहीं sinc कर सकते हैं. वाह वाह वाह. मैं सप्ताह मेरे पैरों पर लग रहा है. मैं यह सहन नहीं कर सकते. कोई नहीं है बालाजी मुक्त हाथ अपने बाएँ हाथ पकड़ा, और निर्देशित यह उसकी चुभन के लिए. यह एक बिट मेरे से बड़ा था. यह पहले से ही खड़ा पतलून. मुर्गा पर मुझे लगा. अच्छा है. स्ट्रोक इसे धीरे से अपनी छू शुरू कर दिया जैसा कि मैंने एक सशक्त और squeezing मेरे boobs मिला है. यह दर्द हो रहा था, मैं धीरे से उसके कान के पास गया और हल्के ढंग से कहा "methuva (panunga.Valikithu यह धीरे करो दर्द हो रहा है)". वह थोड़ा मुस्कुराया और एक अप्रत्याशित क्षण में, वह मेरे होंठ हल्के चूमा जब मैं चलने की कोशिश की. वह इतना अजीब था. मैं उस पर मुस्कुराया और उसे अच्छी तरह से शुरू कर दिया पथपाकर ओर अन्य. पर, गुरु उपकरण मिल गया मेरे हाथ उसके लिए और निर्देशित. इसकी मेरे लिए खेलना एक तरह का. सब कुछ दो बार हो रही हैं. इस बार मैं यह उसकी चुभन ले जाया गया. लेकिन यह मुझे एक झटका दिया, क्योंकि वह पहले से ही अपने पतलून unzipped था. मैं अपने मुर्गा को सीधे स्पर्श. उसकी एक बड़ा एक है. लगभग 8 इंच. मेरा पहला संपर्क में, वह अपनी आँखें बंद और थोड़ा moaned. अब इसकी तुलना मेरी एक और अनुभव के साथ पहले. मैं समय देखा है यह नहीं छुआ या अधिक से अधिक एक लेने तक. तो मैं एक सिंक में दोनों लंड stroking शुरू कर दिया. दोनों हाथ मेरे मांस का उपयोग कर रहे हैं, और चारों ओर अपने शरीर के ऊपरी भाग के सामने allover घूम रहा है. मैंने सोचा कि अब मैं सह जाएगा इस वजह से. क्योंकि मेरे छूने की, और अपने मूड गुरु भूल गया कि वह बस में है. वह मुझे बहुत करीब ला आया, और उसके चेहरे boobs मेरे पास है उसके हाथ के अंदर है, जो छू शर्ट और कमीज. वह अपने अचानक हटा दिया और मेरे हाथ पर मेरे निप्पल डाल शुरू करने के लिए अपने होंठ. Oooooohhhh मैं थोड़ा moaned और stroking की गति बढ़ाने शुरू कर दिया. मैं Unthinkably shivered. सभी आंदोलनों सिंक में हैं. मेरे दो हाथ दो लंड stroking थे. उनके दो हाथ मेरे सामने ऊपरी शरीर में बढ़ रहे हैं. और गुरु होंठ मेरे निप्पल में महिमा कर रहे हैं कमीज पर मेरे यहाँ. अब आश्चर्य की बात आती है तिहाई है. केवल एक ही व्यक्ति है जो देख और सभी चीजों पता कर सकते हैं मुझे दिनेश के पीछे आदमी है. ऐसा लगता है वह भी सेक्स उसके सामने हो रहा galatta में झुका है. वह मेरे पिछवाड़े में सीधे अपने हाथ डाल दिया. मैं दंग रह गया था, लेकिन वापस नहीं दिख रही. वह गोलाई और मेरे गधे के मुलायमित महसूस शुरू कर दिया. और वह मूड में नहीं है चीजों को धीमी गति से. वह बहुत मेरे पास कैमरा करने के लिए और डाल अपने मेरे गधे गाल के बीच में मुर्गा मेरे पतलून के ऊपर बनवाया और स्ट्रोक धीरे धीरे शुरू शुरू कर दिया. उसके हाथ मुक्त कर रहे हैं यह. उपयोग करने के लिए वह सोच हो सकता है. तो वह सामने अपने हाथ लाया और मेरे डिक मालिश. एक और अच्छी बात है कि वह किया था, वह मेरी गर्दन में सांस लेने गया था. बस की चाल पर. उसके होंठ पीठ में मेरी गर्दन को चूमने रहे हैं. भगवान मैं एक बेशर्म एक सार्वजनिक भीड़ भरे बस में जंगली सेक्स का आनंद ले रहे जानवर हूँ. समय बहुत ही शरीर के अंगों की खदान सब अजनबी विभिन्न तीन द्वारा इस्तेमाल किया, यह भी लंड. पथपाकर मेरे दो हाथ कर रहे हैं, मेरे शरीर को दो हाथों द्वारा किया जा रहा. मेरे निप्पल होठों की जोड़ी के बीच है. अपने मुर्गा एक हाथ में है, और मेरे पिछवाड़े में एक मुर्गा द्वारा प्रयोग किया जा रहा है. ये लोग सोचो. तुम अभी इस सोच पर सह सकते हैं. मैं कुछ भी नहीं रोक सकता. मेरे कूल्हे भी है दिनेश स्ट्रोक को स्थानांतरित करने शुरू कर दिया. अब मैं अपने चरमोत्कर्ष में दोनों जकड़न महसूस कर सकते हैं हाथ, के रूप में बालाजी और उनके गुरु के पास हो रही हैं इस संवेदन पर., मैं उन्हें पंप अप और वे अपने चरमोत्कर्ष पूरा. मैं वहाँ से हाथ ले लिया, मैं के रूप में चरमोत्कर्ष पहुँच रहा हूँ. दिनेश भी मुझे मजा आ रहा है. मुझे चरमोत्कर्ष बालाजी और गुरु के बाद छोड़ दिया और आनंद के साथ अब भी खड़ा है. अब अपनी मेरी बारी और दिनेश मुझे अपने हाथों से संतोषजनक है और साथ ही अपने उपकरण. भगवान. अब मैं थोड़ा कराह रही हूँ और मेरी गड़गड़ाहट चरमोत्कर्ष पर पहुंच गया. दिनेश भी अपने अब बारी खत्म. करने के लिए यह क्षण को सबसे कामुक मेरे जीवन में. मैं तो सीधे खड़े प्रबंधन गड़गड़ाहट सेक्स के बाद. मैं सारे कपड़े में कामयाब रहे. पांच मिनट में बार मेरी बंद आया. मैं उन आँखों से नहीं देखा है, और नीचे चला गया. इस foursome गड़गड़ाहट की तरह आप उम्मीद है कि दोस्तों. यह मेरे लिए वास्तव में सेक्स के भव्य है. मैं thins हूँ अगले अभी भी इंतजार कर के लिए, और इसके अलावा मैं कोस रहा हूँ मुझे नंबर वालों के लिए नहीं मिल रहा कोई. वैसे भी मुझे लगता है मैं बस में एक ही कर सकते हैं फिर उन्हें. आजकल मैं नियमित रूप से एक ही समय बस का उपयोग कर रहा हूँ. महसूस मुक्त और मेरे अपनी टिप्पणी के लिए. मैं तुम्हें अपना एक और अनुभव (मैं के साथ पूरा करेगा लिखने के लिए एक बहुत कुछ है). नमस्ते

2 comments: