Friday, April 16, 2010

अपनेसाले की गांड मारी
यह कहानी एक कल्पना मैं राजन (आधा नाम रहा है) 37 चेन्नई से शादी की और मेरी पत्नी Sharmili 32 बहुत सुंदर और घरेलू आरक्षित. हम दो बच्चों को हम 10 साल से शादीशुदा थे पहले मैं बहुत गर्म इंसान हूँ और मेरी शादी से पहले मेरी बहन चखा है. मेरी पत्नी को हमेशा सेक्स के लिए उत्सुक नहीं है. मैं सेक्स के लिए साथी के लिए नए लग रहा था उन्हें. मेरा सब भाई की पत्नी है रहे हैं चार शादी कर ली. में है कि मैं एक उसके बड़े भाई जो शादीशुदा है और एक अच्छी स्थिति में की पसंद है. बहुत कभी कभी मैं उसे यात्रा के रूप में हम एक दूसरे से बहुत सम्मान करते हैं. एक दिन मैं घर है में कानून भाई के लिए गया था मेरे घर के अंदर मैं चला गया था नहीं तो हॉल बंद कर दिया तो मैंने किया नहीं दस्तक एक खोला मैं दरवाजा जब दरवाजा मुझे नहीं मिला. वहाँ गया में एक था कोई बेडरूम मैं भी तो आम स्नान कमरे के लिए और अंदर देखने खोला. मैं देखना है कि कानून में मेरा भाई जो मेरी उम्र का है नंगा खड़ा था चौंक गया था. मैं एक परिपक्व मेरे जीवन में पुरुष नग्न कभी नहीं देखा. moans वह अपने मुर्गा जोत रहा था और आंख बंद करके मामूली साथ masturbating के साथ. मैं मेरा रूप में किया गया masturbating उत्साहित उसे देखने के लिए बड़ा के रूप में अपने लंड था बंद कर दिया. थे नहीं था वह देख मुझे आंखों के रूप में. मैं बाथरूम के अंदर चला गया और उसकी पीठ पर निर्भर हो गए. वह अपनी नग्न शरीर के पीछे कोई मिल चौंक गया था वह एक कदम आगे कूद गया और पीछे देखा. मेरा हाथ देखकर मुझे छोड़ के बाद वह अपने अभिनय के अपने मुर्गा और शर्म महसूस किया, लेकिन धीरे धीरे बंद करने के लिए मैं अपने मुर्गा में आयोजित उसे और दूर. स्थानांतरित करने के लिए वह जाने के लिए कोशिश कर रहा था दूर से उसे अनुमति नहीं किया था मेरे पास. वह मेरी आँखों में देखा मैं मुस्कुराया. वह क्षमा "कहा. मैंने कुछ नहीं कहा था और धीरे - धीरे अपने मुर्गा आयोजित की और अपने मुर्गा masturbating शुरू कर दिया. आप "क्यों masturbating रहे हैं मैंने पूछा, मेरी पत्नी एक आदमी कमबख्त कमबख्त की तरह है. उसके शरीर''महिलाओं नरम नहीं है जैसे उसने कहा कि तुम शरीर चाहते एक नरम शरीर या एक अलग? मैंने पूछा कि अगर मैं दोनों मिल सकती है. उन्होंने कहा. उसका था साथ पकड़े मुर्गा हमारे वह मुझे बातचीत के लिए पर चला गया वह था और आनंद ले तुम क्या मैं कोशिश करने के लिए कहा, आप दे रहे हैं आप देख खुशी के लिए "मैं कैसे हम से पूछा" उन्होंने कहा, प्रत्येक पकड़ कर सकते हैं दूसरों को मुर्गा अगर आप चाहते हैं और हस्तमैथुन खींचकर, क्या कहा है समस्या मैं? नहीं, कोई समस्या नहीं है "मैंने कहा और करीब बढ़ शुरू करने के लिए मेरी ओर leaned him.He और मेरे कंधे पर उसके सिर. मैं अपने कपड़े को हटा और बाथरूम से बाहर निकाल दिया अब हम नग्न थे और कसकर गले लगाते. धीरे धीरे मैं उसके होठों को देखा वह मुझे अपने साथ eyes.We आमंत्रित धीरे दबाव बढ़ा और चूमा passionately चुंबन शुरू कर दिया और हमारी पकड़ हमारे निपल्स रगड़ रगड़ निकायों कड़ा. हमारे होठों हाथ था और मेरे अलग नहीं खदान में स्थानांतरित करने के लिए अपने चूतड़ उसके और हॉल. धीरे से बाहर ले जाया हम बाथरूम के लिए चले गए और. उम्मीद है मैं उसे कालीन पर रखना और him.His मुर्गा के पास शनिवार मैं अपने मुर्गा की ओर मुड़े और सीधा नोक पर चूमा वह मैं कभी नहीं मज़ा आया था तुम्हें पसंद किया जा करने के लिए इस "उन्होंने यह भी कहा मुझे नहीं पता था कि मैं पसंद नहीं कर सकता है यह मैं" ने कहा. मैं अपने मुंह में अपने मुर्गा डाल दिया और चूसा यह कठिन और भारी था मुँह में डाल दिया. मुझ पर लेटाओ "उन्होंने कहा कि मैं मुर्गा लिया से उसके मुंह से बाहर मेरे और उस पर लेट गई. हम passionately चुंबन थे और रोलिंग. होंठ के साथ थे निपल्स साथ थे लंड एक साथ हैं और हमारे शरीर के लिए टिप हम up.Cock है "दर्द हो रहा है उन्होंने कहा, यह ऊपर की ओर रखें" मैंने कहा मैं अपने कूल्हे इतना है कि वह अपने मुर्गा ऊपर डाल मैं भी उठा सकते हैं उठाया बंधे थे जांघों मेरे ऊपर की ओर मुर्गा. अब दोनों लंड हमारे पेट में हैं. हम हमारे शरीर के बग़ल में मिलाते थे ताकि हमारे शरीर लंड रोल पर गति. धीरे धीरे वृद्धि हुई है और हमारी सांस लेने में भी वृद्धि हुई है. हमारे कसकर गले लगा होंठ अलग मैं उसके शरीर पर आंदोलन शुरू कर दिया कमबख्त के बिना इतना है कि लंड एक कमबख्त चाल में चलते हैं. गति में वृद्धि हुई है और हम तेजी से कराह रही शुरू कर दिया. मैं अपने गधे उसने पूछा में बकवास कर सकते हैं, मैं उसके पास से नीचे लुढ़का हुआ है और मेरे पेट कालीन पर निर्धारित और कानून cock.He में अपने भाई के लिए मेरे गधे मुझे खोला और धीरे धीरे मेरे पिछवाड़े में अपने मुर्गा डाला पर आया था. उसे कस रहा था कि जैसे गधा था मेरे लिए प्रवेश अपने पहले शुरू कर दिया. धीरे धीरे वह अपने मुर्गा में ले जाया जाता है गधा और और. विलाप के साथ शुरू किया मैं आनंद ले Ooohhhhhh गति उन्होंने कहा, शुरू करने के रूप में वह शोर कमबख्त मज़ा आया वह me.Sssssss धीरे वृद्धि गंदी बात कर. मैं तुम्हें बकवास कर रहा हूँ मैं अपनी माँ मैं आप अपने मुँह में बकवास बकवास करना चाहता हूँ चाहता हूँ. उन्होंने कहा कि मैंने कहा कि मुझे बकवास बकवास मुझे कठिन ass.He आंसू मेरी Abbbbaaa fucked मुझे तेजी से और तेजी से Aaaaah, उसने गधे मेरी ejaculated में और मैं समय पर एक ही तल पर ejaculated और उसने मुझे कसकर पकड़े हुए था मैं मेरे सिर उठाया और देखा उसकी आँखों में. वह मुस्कुराया. मैं सोच रहा था समलैंगिक यौन गंदा है यह अद्भुत था, "उन्होंने कहा. के लिए मुझे समय पहले भी "मैंने कहा, मैं हूँ आप की तरह बहुत कानून में एक भाई के लिए भाग्यशाली" मुझे भी "आप एक अन्य लड़की को चाहता हूँ प्रयास करने के लिए" मैंने पूछा, ने कहा कि कैसे प्राप्त करने के लिए लड़कियों "वह अपनी बहन से कहा" मुझे क्या? "हाँ, कि मेरी पत्नी है," क्या यह संभव है? "मैं व्यवस्था और हम दोनों मेरी पत्नी है कि आपके" दीदी मैंने कहा है बकवास होगा. उसने मुझे चूमा और मुझे कसकर गले लगाया हमारे सह करने के लिए सारे शरीर में प्रवाह शुरू कर दिया. हम उठकर धोया और dress.I पर डाल आजीवन के लिए किया है चाहता हूँ जाएगा के साथ यौन संबंध में आप सब मेरी जिंदगी का रिश्ता हमारे पति "हम मैंने कहा नहीं कर रहे हैं करने के लिए दोस्तों को तोड़ने हमारी दोस्ती मेरी बहन हो तुम. हम चूमा और मुझे छोड़ दिया है. अगर आप कहानी लिखने के लिए है मज़ा आया कृपया मुझे सलाह मूल्यवान dck_drty@yahooअपने समलैंगिक पुरुष सुधार होगा सीधे हमारे और सभी यौन जीवन. प्यार करने के लिए.

2 comments: