Tuesday, April 20, 2010

पूर्णिमा की पहली चुदायी
पूर्णिमा की खाड़ी में fucked के लिए पहली बार मेरा नाम है 32 बालू से पलक्कड़, साल सिविल इंजीनियर काम कर के रूप में और पुरानी। मैं मानव डाइजेस्ट के एक नियमित पाठक हूं। मैं बहुत बहुत इस लिख रहा हूँ आभारी करने के लिए लेखकों ने लिखा है जो उनकी घटनाओं बनाया जो साहसपूर्वक बहुत साहस मुझे. मैं भी मेरे पास होता हुआ जैसे साझा करने के लिए उस घटना के एक असली. यह एक 18 साल की लड़की है जब वह हमारे गाँव में आने के लिए अपने दादा दादी के साथ वार्षिक परीक्षा के बाद व्यवसाय खर्च के साथ था. उसका नाम पूर्णिमा है. उस समय मैं अपनी डिग्री कर रही थी. मैं भी रेलवे स्टेशन गया था करने के लिए पूर्णिमा प्राप्त (उसके दादाजी ने मुझे बताया कि वे Ponnu द्वारा उसे कहा जाता है). जब वह उनके घर तक पहुँच में वे कुछ भी कर रहे हैं जैसे बहुत खुश है, समय है क्योंकि एक लंबे समय के देखने के लिए उसके लिए वे नहीं भागों. वह स्त्री थी, अच्छी लग आकार ... wheetish रंग और महान. हम एक छोटे से धान के खेतों से भरा से घिरे गांव में रहते थे. पूर्णिमा की भव्य माता पिता हमारे गाँव में खेती के लिए पर्याप्त भूमि है. पीढ़ी तक हमारे परिवार, खेती देखने के बाद पूरे देश और मेरे पिता अब इस कर रहे हैं. उस की वजह से मैं इस परिवार के साथ एक अच्छा रिश्ता चल रहा है. पहले तीन या चार दिनों से मैं उसे घर के बाहर नहीं देखा था. कुछ दिनों बाद, जब मैं अपने देश के लिए गया था मेरे पिता की मदद वह वहाँ था. हम अच्छे दोस्त बन आकस्मिक बाद. तीन, चार सप्ताह के और करीब हम कर रहे हैं में बहुत. वह मेरे साथ समय की बहुत खर्च करता है खेलने के लिए और उनके देश में मेरे साथ घूम. पहला यह सामान्य जा रहा था ... उसे स्त्री भागों और धीरे - धीरे निरंतर उपस्थिति के इस अच्छे मन अपने विचारों में जवान लड़की को देख शैतानों शुरू बनाने के लिए स्तनों की तरह हर किशोर के साथ खेलने के लिए शुरू लड़का है, मैं उसे एक में चिढ़ा तरीके और शुरू करने के लिए आँख. मैं कभी उसकी याद आती है पॅट किसी भी स्थिति में, उसके चुटकी, और मौका शुरू करने के लिए एक निचोड़ खेलने के लिए पूरी तरह से उसे गधे हो जब भी मैं किसी को भी. था वह भी करने के लिए आकर्षित सुंदर मुझे मेरे बिना और देख से खेलने की उम्मीद हमेशा इस प्रकार की. एक दिन उसके दादाजी ने मुझे बताया, वह घर में बोर हो रही है, तो उसे ले भूमि की खेती को दिखाने के लिए नए (जो वे नव हाल ही में लाया) ... जगह है. वह और उसके ताज़ा ..., वह भी बहुत नया बहुत exited देखने के लिए. तो मैं अगले दिन सुबह यह व्यवस्था की. मैं उसके साथ चला गया कृषि क्षेत्र दिखाते हैं. खेतों में लगभग 2 किमी हमारे घर से दूर है. हम चैट के साथ एक बहुत खेत करने के लिए रास्ता संकीर्ण के माध्यम से चला गया. वहाँ तक पहुँच के भीतर हम मैं घंटे चलने की. के बाद थोड़ा आराम ले मैं उसे अपने देश और अन्य फसलों को दिखाने के लिए शुरू करो. मज़ा आया और वह था के साथ खुश भरे जब वह उसके सामने अंतहीन हरियाली देखा. मेरे पिता वहाँ मुझे दिया है कुछ करने के लिए नौकरियों में ऐसा है, तो मैंने उससे कहा - "यहाँ रुको, मुझे क्या करना होगा करने के लिए छोटी नौकरियों, मैं कमरे की जरूरत पंप करने के लिए जाने के लिए फसलों की खेती नव पंप पानी के लिए," लेकिन वह वहाँ के साथ के लिए मुझे , वहाँ एक बहुत बड़ा तालाब था. मैं कमरे के अंदर चला गया पंप और पंप शुरू कर खत्म कर दिया. बाद काम है, मैं ले खेत दूसरी तरफ से उसे करने के लिए चलता है कि क्षेत्र. कुछ समय वहाँ खर्च हम मुख्य क्षेत्र में वापस आ गया के बाद. आसपास के अकेलेपन और लड़की शुरू एक उपस्थिति का मन बनाने के लिए मेरे सबसे खराब है, मैं जानबूझ कर एक स्थिति उसे आकर्षित कर रहा हूँ. मैंने उसे बताया कि थक गया और तालाब में स्नान के लिए जा रहा. मैं पंप के कमरे में चला गया और मेरे कपड़े निकाल दिया और शॉर्ट्स पहनने के साथ बाहर आया था. संयोग से मैंने उससे पूछा - "Ponnu, क्या तुम तैराकी पता?" उसने कहा - "नहीं चाचा. फिर मैंने पूछा - "यदि आप दिलचस्प हैं ... अब मैं आपको सिखा देगा?" वह थोड़ा हैरान ..., और shyly कहा - "ठीक है". मैं तालाब में कूद गया और एक छोटे से है, तो तालाब के कोने में आया और उससे कहा कि नीचे आ तैरना. धीरे धीरे वह पूल करने के लिए नीचे कदम. गुदगुदी उसे पानी की शीतलता, लेकिन वह बहुत पसंद है यह. पहले मुझे लगता है कि दिखाया पैर और उसे हिलाने की तरह हाथ जबकि तैराकी ... से पूछा, तो उसे पसंद करने के लिए. डर के कारण वह संकोच पहले ..., तब मैं अपने हाथ फैलाने और उसे कहा कि मेरे हाथों पर फ्लोट. जब वह मेरे हाथों पर बिछाने मैं मैं पसंद नहीं पूछा उससे पहले दिखाया. वह अपने हाथों और पैरों को स्थानांतरित करने शुरू कर दिया. शुरू उसे यह मुश्किल था, कभी कभी वह भी थोड़ा पानी पिया और उसके कपड़े पूर्ण गीला हो जाता है. लेकिन अधिक की कोशिश करता है के बाद वह धीरे धीरे थोड़ा आगे ले जाने लगे. मैं कमर पकड़ उसकी और उसके साथ साथ चलते हैं. उसने मुझे गले लगाया समर्थन के 15 मिनट के बाद महसूस किया वह थक गया और तैराकी के लिए वह कर सकते हैं बंद कर दिया है लेकिन उसकी गतिविधियों पर खुद नहीं फ्लोट इतना पानी. यह मुझे exited और मेरे दिल में वृद्धि को हरा, और मेरा मन खराब हो ..., मैंने स्थिति का फैसला उपयोग करने के लिए उसे. उसे मैं करने के लिए करीब खींच लिया और मेरे गले लगाया कसकर. एक लड़की को इस स्थिति रूक्ष उसे अंदर कुछ अजीब लग रहा उत्तेजित के रूप में! लेकिन वह सामान्य रूप में कार्य. फिर उसने मेरे हाथ फैला है और आरंभ करने के लिए तैरने. और मैं उसे समर्थन ..., लेकिन बाद एक, जबकि मैं ... मेरे हाथों पर नियंत्रण नहीं कर सकता, मैं धीरे धीरे हाथ ले जाया गया और मेरी कमीज उसे नीचे फिसल गया और नीचे ... की तरह एक दुर्घटना उसे पेट को छुआ, लेकिन वह भी इस पर प्रतिक्रिया नहीं किया था. चूँकि वहाँ से कोई विरोध नहीं था उसे ..., मैं और अधिक करने का निर्णय लिया थोड़ा आगे जाने के लिए ... मैं धीरे धीरे हाथ ऊपर ले जाया गया है मेरी ..., सलवार उल्लू पर उसका अधिकार उसे छुआ और थोड़ा यह निचोड़. मैं उसके सारे शरीर में कंपकंपी भावना के माध्यम से पारित कर सकते हैं. लेकिन अभी भी वह जवाब नहीं है या कुछ भी करने के लिए इस विरोध है. पुष्टि अब मैं, इस कार्य का नहीं था एक मासूम लड़की है, वह यह है ... यह भी आनंद ले, वह उसे जारी रखा तैराकी और मैं भी उसके साथ जाओ. उसी समय मैं उससे लगता है कि मैं यह जानबूझ कर रहा हूँ बिना धीरे धीरे उसे उल्लू निचोड़ जारी रखा. चाचा के बाद एक छोटे से उसका चेहरा बदल गया और उसने मुझे कहा - "आह ...,, तुम क्या ... क्या कर रहे हैं, क्या वहाँ गुदगुदी मुझे नहीं!" मैं एक पल के लिए. ... हो अवाक, मैं ने उसे पकड़ लिया है ... मैं braveness हासिल मेरे और उत्तर दिया - "ओह ... ... Ponnu, मूर्ख नहीं हो, तो आप यह पता है ...! और मुझे पता है कि तुम अच्छी तरह से इस का आनंद ले रहे हैं ... नहीं आप" वह सकता है? जवाब नहीं दिया, लेकिन मैं कुछ भी उसके चेहरे में उत्साह देखते हैं. यह मुझे और अधिक प्रोत्साहित किया. धीरे धीरे मैं उसे अपने हाथ में ले कसकर गले लगाया, और उसके होंठों पर चूमा. पहले मैं धीरे शुरू किया था लेकिन यह कुछ समय बाद मेरे मैं हार नियंत्रण ..., मैं कैंडी की तरह एक होंठ चबाना उसके हाथ. वह मेरे में कंपकंपी शुरू करने के लिए. मैं ... स्थिति सकता है उसे समझने, मन में उसकी गहरी है लेकिन वह मुझे एक मजबूत करने के लिए आग्रह करता हूं कि विरोध प्रदर्शन सभी उसे वापस लेने के विरोध में अजीब लग रहा है और उसके शरीर का अनुभव नहीं था, वह सुख जो पहले से अधिक फैल गया था सब. बेबसी वह मेरे हाथ में रखना नीचे . मैं उसे मेरे चेहरे से हटाया और पूछा - "? इससे पहले कि किसी को भी तुम इस तरह छुआ" उसने मुझे उसके दिल की उच्च धड़कता की वजह से उत्तर नहीं दे सका. कुछ सेकंड बाद में वह कांप आवाज में उत्तर दिया - "" और कोई सिर सिर हिलाया उसे ". अगर मैं और अधिक करते हैं, ऐसा जैसे आप" - मैं playfully उससे पूछा. उसने कुछ जवाब नहीं दिया. लेकिन से मैं उसे उसकी इच्छा को पढ़ सकता है चेहरा. वह थोड़ा डर लगा, लेकिन उत्तेजना उसके मन में एक चिंता बढ़ गई और अधिक अनुभव है. मैं हाथ ले मेरी उसके और पूल से बाहर आ ..., कमरे पंप सूखे से मिला हम दोनों मैं जो के साथ एक तौलिया. उसे गीला शरीर के सारे मुझे और उत्तेजित. उसके चूड़ीदार के नीचे की तरफ से बाहर डूब पानी की goblets, हवा की वजह से उसे कंपकंपी बढ़ गई. मैं चारों ओर देखा बैठने के लिए स्थान खोजने के लिए मैं. उच्च निर्देशित छोटे shrubs बढ़ रही है और उसके साथ कोने के पूल झाड़ियों जहां कुछ. भय के कारण उसने मुझसे कहा - "हम जा रहे थे चाचा"? मैंने कहा - "चिंता मत करो ..., मेरे साथ आओ ...., मैं तुम्हें कुछ दिखाना" होगा! "क्या कोई चाचा हम कर सकते हैं नोटिस कांप आवाज? आ रही जबकि" के साथ एक में मुझे वह पूछा. मैंने कहा - "चिंता मत करना Ponnu ..., यहाँ कोई नहीं अब इस क्षेत्र में विशेष रूप से आ जाएगा. हम दो फीट ऊंची स्थानांतरित अंदर पाँच जो झाड़ियों से अधिक बढ़ी है, तो कोई भी नहीं खड़ा कर सकते हैं आसानी से अंदर बाहर एक स्थान से है जो व्यक्ति को इंगित करें. सुरक्षित मैं उसे निर्देशित. बर्बाद समय मैं उसे मुझे खींच लिया और उसे बिना passionately ... उसके चेहरे, गाल, earlobes और होंठ चूम मैं कर सकता हूँ जहाँ शुरू कर दिया. धीरे धीरे मैं अपने मुँह में ले लिया और उसके होंठ चबाने गोंद बुलबुला उन्हें पसंद एक क्षेत्र है. उसके हाथ के नीचे मेरी डाला मैं कमीज और उसके पेट पर खेला. वह इतनी गरम हो गया और मेरे खेलने का आनंद ले शुरू कर दिया. मैं उसके पेट मालिश और उसके नाभि में अपनी तर्जनी सम्मिलित होती है. इस हाथ उसे गुदगुदी एक बहुत ..., लेकिन वह जैसे अन्य सनसनी. साथ मैं सलवार पर उसके उल्लू cupped उसे शुरू कर दिया और धीरे इसे करने के लिए मालिश. जब मैं उसके स्तन को छुआ वह कूद गया और बेकाबू खुशी जो वह सहन नहीं कर सकता छोटे से आगे मोड़. मैंने उससे पूछा - "उल्लू तो अपने आप की तरह इस Ponnu ... यह बहुत अच्छा लगता है ... पसंद है, मुझे संपर्क कर सकते हैं? "केवल hhmmmm" वह इस तरह से एक ध्वनि बनाया है. मैं उसके स्तन उसकी कमीज ऊपर उठा और उसे मालिश करना जारी रखा. मैं उसे फिर से पूछा - "मैं अपने" kameeze दूर करेगा. "... अब नहीं!" - वह नहीं चाचा मेरे विरोध करने के लिए नीचे की कोशिश की. समक्ष रखा सकता है वह कर धीरे से उसके सिर और स्री कुछ भी मैं उसे खींच लिया और जमीन कमीज उसे करने के लिए. वह स्तन भर उसकी बाहों को पार कर उसे और - जारी विरोध करने के लिए असहाय "उह ... नहीं ... चाचा, मैं" शर्मीली हूँ महसूस आवाज. उसका ध्यान के लिए किसी भी भुगतान के बिना, मैंने कहा - "यदि आप शर्मीली लगता है ..., अपनी आँखें बंद करो ... मैं अपने शरीर के सभी अब देखने के लिए जा रहा हूँ! धीरे धीरे मैं दूर स्तनों से उसके हाथ ले और उसे boobs के मुलायमित का आनंद लेने के लिए शुरू करो. वह वहाँ रखना आधे नग्न के साथ उसकी आँखों कसकर बंद, अगले जानने नहीं होने के लिए क्या जा रहा है. मेरी सांस भारी हो रही थी. मैं उसे चूमने के लिए जारी रखा और उसके स्तन squeezing ..., और फिर धीरे धीरे उन्हें अपने मुँह में ले लिया. "Aaahhh -" एक उसके मुंह से जोर से विलाप भाग निकले. मैं शुरू कर दिया ... बच्चे की तरह उसके स्तन चूसना करने के लिए एक, जीभ के साथ मेरी मैं उसके निप्पल ले और शायद ही इसे चबाना. वह यह बहुत अच्छी तरह का आनंद लिया, वह उसके दाँत के साथ उसके होंठ जकड़े को रोक लग रहा है उसे खुशी से आ रहे हैं. धीरे धीरे मेरे मुँह चाट चुंबन जबकि नाभि से ... मैं चाटना और वहाँ डाल दिया ... में यह मेरी जीभ, और घुमाया. यह और उसे नीचे ले जाया करने के लिए, उसके छोटे स्तन उसे सांस लेने की लय के साथ थे heaving. मैं धीरे धीरे गाँठ कोशिश सलवार को पूर्ववत उसका, अचानक वह मेरे हाथ पकड़ा और आवाज में एक डर फुसफुसाए - "नहीं चाचा ... नहीं ... नहीं ... अब मुझे यह करना नहीं है" उसे. अनदेखी विरोध चूमा मैं जारी रखा और धीरे धीरे मालिश जघन क्षेत्र. जल्द ही वह मेरे हाथ पर सुखद लग रहा है और उसे पकड़ महसूस आराम. वह धीरे से विलाप शुरू कर दिया. मैं वापस नीचे उसके हाथ डाल मेरे और थोड़ा लिफ्ट उसके कूल्हों से उसकी सलवार स्लाइड उसे ". वह फिर से विरोध असहाय," नहीं ... नहीं ... चाचा किसी को देंगे मुझे नंगा कर नहीं आते हैं! ... कोई Ponnu नहीं ". चिंता मत करो ... यहाँ मैं आ जाएगा यकीन है ... चिंता मत करो ..., मैंने उसे कहा कि मैं "देखभाल ले जाएगा कि शांति से slid उसके सलवार और पूरी तरह से बंद जाँघिया मैदान है. रखी है अब वह घास पर वहाँ पूरी तरह से नग्न. वह कसकर बंद उसके हाथ से उसकी आँखें शर्म उसे कवर करने के लिए, उसके मुंह से थोड़ा खुला है, उसका आकार नारंगी आकाश मुश्किल स्तनों heaving ऊपर और नीचे और उसके छोटे स्तन की ओर इशारा करते हुए, मैं. जघन क्षेत्र उसे देखा उत्सुकता है. उसे बिल्ली की दृष्टि कठोरता बनाता है मेरी अधिक. उसके कुंवारी बिल्ली होंठ जघन बाल के तहत एक दूसरे से फंस गए थे और उसे कसकर दबाया जांघों एक साथ. उसके clit है होंठों में बड़े छोटे आकार और बिल्ली उसके बस से बाहर झाँक बाल. मेरे उसके समोच्च करने के लिए गोल नीचे हाथ का पता लगाया और पेट में उसे जघन. मेरी उंगलियों के साथ उसके बाल पथपाकर, मैं उसे गुप्त slits पाया और उसके clit की सूजन टक्कर. मैं धीरे धीरे दबाया और आनंद घुंडी की मालिश उसे सूजन clit के बीच चुटकी और हल्के उंगलियों मेरी. वह खुशी जो वह सामना कर रहा है की वजह से उसके शरीर मरोड़ा. मैं अपनी उंगली ऊपर और नीचे उसे बिल्ली slits के माध्यम से भाग गया. वह अपने arousal के गर्म प्रवाह के साथ गया था और गीला भट्ठा एक थोड़ा फिसलन थी. मैं शायद ही नियंत्रण नहीं रख सका अपने आप को, बिल्ली मैं खुले उसके होंठ मेरे clit में उसे ले और मुँह है और चूसा. यह थोड़ा नमकीन लगा लेकिन एक जवान कुंवारी clit है कि स्वाद मुझे और अधिक उत्तेजित करते हैं. वह और उसके कूल्हों को हल्के ढंग से विलाप जमीन से ऊपर चले गए और एक परिपत्र गति में gyrated शुरू कर दिया. मैं में मेरी जीभ फिसल उसकी गहरी और चाटना और वहाँ सब खत्म चूसो. बुख़ार उसके शरीर भर में भाग गया और वह uncontrollably moaned. वह खुशी मुश्किल लहरों सकता है नहीं बढ़ते विरोध छोटी उच्च और उच्चतर में उसके शरीर. अचानक मेरे Ponnu जकड़े सिर दबाया और उसे बिल्ली उसे. एक ज़ोर "aaaahhhhh" आवाज के साथ कुछ सेकंड के बाद वह कुछ सेकंड के लिए अभी करना और आराम. वह अपने पहले संभोग था. हम थोड़ी देर के लिए आराम से, और फिर मैं उसे करने के लिए कहा - "यह कैसे था ... यू मज़ा आया? वह shyly हाथों से उसका चेहरा बंद कर उसे और अधिक ने कहा कि पूर्व में होना तय करने के लिए मैं hhmmmm -" "संकेत के साथ हरी है. मेरे गरीब मुर्गा पूरी तरह से किया गया था इसके बाद के संस्करण की कार्रवाई में नजरअंदाज कर दिया. मैं अपने शॉर्ट्स से दूर ले गया और रिलीज मेरे रॉक मुश्किल मुर्गा भड़के हुए. यह सह पूर्व मेरे साथ था सब चिपचिपा बिल्ली. उसे मैं उठा पैर रंग गुलाबी और देखा पर उसे. यह बहुत गीला था और उसके सह और अपने लार के साथ कवर किया. मैं फैला है Ponnu अलावा पैर और उसे की चोटी पर जाओ. तभी उसने महसूस किया कि मैं उसे कुछ और अधिक करने जा रहा हूँ. एक आश्चर्य का सामना उसने मुझसे पूछा - "के साथ क्या आप चाचा जा रहे हैं? "Ponnu ... चिंता मत करो. मैं बेहतर कर रहा हूँ इससे पहले कि आप ... था, तुम नहीं चाहते हो? तो मैं हाथ में अपने मुर्गा लिया और मेरे. यह ऊपर और नीचे नम भट्ठा में उसे ले जाया गया है "क्या चाचा हाथ में अपने?" वह धीरे से पूछा. मैंने उसका हाथ ले लिया और अपनी हार्ड सदस्य पर रखा, "यह मेरा मुर्गा है ... इससे पहले कि आप को देखने के इस तरह से किसी मुर्गा मैं? कहा नही ... मैं देख रहा हूँ एक परिपक्व पहले मुर्गा!" - वह यह हिचहिचाकर लगा और कभी नहीं कहा playfully. " . "मैं" हूँ छेद बिल्ली अपने में जा रहा करने के लिए इस डाल - मैं ने उस से कहा. "यह बहुत बड़ा और लम्बा होता है, आप कैसे वहाँ मेरे छोटे छेद डाल सकता है? - वो मासूम पूछा. "मुझे छोड़ कि पहले तुम ... ... थोड़ा दर्द होगा उसके बाद आप" स्वर्ग सकते हैं लगता है. मैं उसे बिल्ली छेद पर रखा और उसे अपने मुर्गा अंदर धीरे धीरे धक्का शुरू करने के लिए. मेरी मोटी डिक उसे प्रवेश करने में सक्षम नहीं था. के बाद कुछ अपने मुर्गा के सिर धक्का उसके सह में फिसल गई तंग छेद lubricated. "Aahhh ... चाचा इसे धीमी ... यह" दर्द हो रहा है - वह आवाज में एक दर्दनाक ने कहा कि मैं उसकी तरह के अंदर चले गए अपने मुर्गा सिर बनाने के लिए और बाहर में. उसकी छोटी बिल्ली बहुत तंग किया गया था. जल्द ही मैं आगे उसे हैमेन तक पहुँचे, उसके कौमार्य का प्रहरी. मैं, लेकिन तोड़ा प्रयास नहीं कर किसी भी अचानक यह प्रस्ताव जारी करने के लिए और fro करने के लिए सुखद बनाने के लिए उसे और अधिक. Ponnu करने के लिए गर्मी और खुशी महसूस हो रहा है उस पर आने लगे और धीरे विलाप - "अब यह अच्छा लग रहा है चाचा ... मुझे यह पसंद है ... aahhh .... यह है कि ... aaahhhh "की तरह ले जाएँ. मैंने फैसला किया, यह है उसके कौमार्य तोड़ने के समय के लिए नीचे. मेरे मैं दृढ़ता से ले उसकी बाहों सिर, डाल, मेरे मुंह में मेरे होठों को चूम ले और उसे दे दिया उसे एक भावुक. उसी समय मैंने उसे अपने मुर्गा में गहरा धक्का दे दिया. यह धीरे स्वर्ग में प्रवेश का मार्ग उसे तंग. ... जब उसे मैं तोड़ हैमेन के लिए शुरू होता है वह चीख - "aaayyyooooo ... चाचा हटायें !!..... यह ... oooooh. मैं बहुत ज्यादा दर्द हो रहा है वहाँ ... यह हटा दें. ..., Aaayyyyyooooo!! "उसे अनदेखा कर चिल्लाती है, मैं जारी में करने के लिए कदम अपने मुर्गा में तंग और बाहर की उसके प्यार सुरंग तक दफनाया गया था उसे पूरी तरह अपने मुर्गा और हमारे जघन बाल अंतर अन्य प्रत्येक के साथ घुलमिल. मैं अपना सिर उठाया और उसे देखा. गरीब ponnu, वह खुली आँखों से झूठ बोल रहा था उसके मुंह और दर्द. उसके आँसू बह रहे थे ओर नीचे आँखें और साथ कराहना था वह. "क्या तुम अभी भी वहाँ दर्द लग रहा है?" मैंने पूछा. वह उसके सिर सिर हिलाया. "कोई चिंता करने की जरूरत भाग Ponnu ... दर्द खत्म हो गया है ... अब आप" खुशी के लिए जा रहे हैं महसूस करने के लिए स्वर्गीय - मैं उसे आश्वासन दिया और नम्रता से उसे चूमा आँखें. मैं recommenced में और आंदोलन बाहर मेरी. जब मेरी मुर्गा के प्रत्येक स्ट्रोक कौमार्य उसे फाड़ा किनारों के खिलाफ मला, वह moaned दर्द - "चाचा aaahhh ... ... धीरे धीरे" मैं वापस खींच लिया मेरी यह डाला और धीरे धीरे बिल्ली मुर्गा वापस करने की टिप उसे. कभी कभी मैं जल्दी कम स्ट्रोक और कभी कभी लंबे समय तक धीमी वालों दिया. मैं और मेरी लंबाई बदलती स्ट्रोक की गति को रखा. बाद में उसके moans आनन्ददायक में दर्दनाक दिया moans. उसकी कमर करने के लिए मुझे समर्थन है, और शुरू की लय में चाल में और आंदोलन बाहर मेरी. मैं उसके मुंह और खेला अंदर मेरी जीभ डाल दिया. उसी समय मैं धीरे से उसे बिल्ली के अंदर जा रहा था ऊपर और नीचे में. मेरे बालों सीने उसके स्तन दबाया. यह हमारे अद्भुत क्षण के लिए सच था. ... हम पाँच मिनट fucked के बारे में, अचानक ponnu मुझे जकड़े और शरीर दबाया उसके लिए मुझे कठिन है. उसके कूल्हों एक बुख़ारवाला गति और शुरू में चले गए बेतहाशा चीख. "... Aaahhhh, चाचा ... ॥ चलो चाचा ... ... oooooohhh तरह, कि .... ले जाएँ "मैं जल्दी पता था कि वह दूर था बहुत करीब आ रहा है और अब तक मैं था भी नहीं. मैं शुरू में उसे गहरा जोर, ramming उसे इतना कठिन है, हांफी वह शुरू किया, तो विलाप. वह आगे उसे वापस धनुषाकार और वापस जोर उसके सिर, उसकी आँखें कसकर बंद जीता और हम. सिहरन दोनों कांप रहे थे, और हमारे श्वास हाँफना में आ रहे हैं. एक ज़ोर की चीख वह तुरंत आया के साथ, उसके चेहरे और उसकी बिल्ली का जकड़न की अभिव्यक्ति मेरे संभोग भी बनाया है. मैं जारी अपने प्यार छेद आने में उसे धीमा. धीरे धीरे हमारी गति. हम दोनों अपनी आँखें खोली. हमारे होठों फिर से मिलने के लिए और मैं एक लंबे निविदा चुंबन चूमा. जल्द ही अपने मुर्गा नरम हो गया और उसके स्वर्गीय बकवास छेद से बाहर फ्लॉप. वह उसे बिल्ली के रखना वहाँ से और रक्त सह के साथ उसके पैरों के अलावा हमारे. मिक्स से बाहर oozed कौमार्य उसके बिखर और क्षेत्र के सभी कवर उसे जघन. थोड़ा आराम बाद हम उठकर एक दूसरे को साफ कर दिया. मुझे के रूप में करने के लिए कहा वह एक तौलिया मैं वहां गया था wiping के साथ उसे बिल्ली, "चाचा है कोई समस्या? कर रहा हूँ मैं दर्द!" "कुछ नहीं Ponnu ... यह सामान्य है ... के बाद कभी कभी तुम हो जाएगा" ठीक है हम उठकर उसके चारों ओर बदल गया मुझे करने के लिए. हाथों में मेरा चेहरा लो और उसके चुंबन उसे दिया एक तंग भावुक पेट. मेरे डिक उसे रगड़ रहा था. मैं उसके सीने पर हाथ डाल दिया और मेरे स्तन cupped उसे. वह उसकी छाती पर उठाया छोटे से बना और खेलने के लिए सुविधाजनक मेरे लिए उसे boobs. निपल्स pinched मैं उसे और कठिन बना यह. ... मैंने कहा - "काफी है ponnu बार भी हमें ले जाते हैं,?" पंप के पास छोटे तालाब में स्नान कमरे में ले गया हम तैयार है और. इससे पहले कि हम छोड़ दिया मैं उसे करने के लिए कहा - "Ponnu, तुम कल आ जाएगा करने के लिए तैराकी सीखा? उसने कहा

भोपाल २१अप्रेल२०१०

2 comments:

  1. Delete

    Reply

    Post a comment

    Comment
    गर्लफ़्रेण्ड संग ब्लू फ़िल्म बनाई (Girl Friend Ke Sang Film Banayi
    सहपाठी रेणु को पटा कर चुदाई (Saha Pathi Renu Ko Patakar Chudai)
    भानुप्रिया की चुदास ने मुझे मर्द बनाया (Bhanupriya ki chudas ne mujhe mard banaya)
    कल्पना का सफ़र: गर्म दूध की चाय (Kalpna Ka Safar: Garam Doodh Ki Chay)
    क्लास में सहपाठिन की चूत में उंगली (Class me Sahpathin Ki Chut me Ungli)
    स्कूल में चूत में उंगली करना सीखा (School Me Chut Me Ungli Karna Sikha)
    फ़ुद्दी की चुदास बड़ी है मस्त मस्त (Fuddi Ki Chudas Badi Hai Mast Mast)
    गाँव की छोरी की चूत कोरी (Gaanv Ki Chhori Ki Chut Kori)
    भाभी की चूत चोद कर शिकवा दूर किया ( Bhabi ki Chut Chod Kar Sikawa Dur Kia)
    भाभी की खट्टी मीठी चूत ( Bhabhi Ki Mithi Chut)
    पत्नी बन कर चुदी भाभी और मैं बना पापा (Patni Ban Kar Chudi Bhabhi Aur Men Bana Papa)
    दैया यह मैं कहाँ आ फंसी
    भाभी का नंगा गोरा बदन

    Delete

    Reply

    Post a comment

    ReplyDelete