Friday, April 16, 2010

निशा की चुदाई
दोस्तजो मुझे सेक्स की कला सिखाने के लिए और परिपक्व औरत है संतुष्ट कैसे की कहानी है। उसका नाम निशामेरी लड़की है वह एक busty आंकड़ा उसे boobs और गधा है परिपक्व औरत की तरह लग रहा है लेकिहै न वह पतली और रंग में उचित है. हम एक साथ कक्षा 6 से अध्ययन कर रहे हैं लेकिन हम करीबी मित्र नहीं हैं. बस जन्मदिन हाय हैलो वह मेरे घर पर मेरे लिए कुछ समय एक साथ आए. पारित जब हम 12 वीं में प्रवेश करने और महाविद्यालय गिर प्यार में हम करीब एक दूसरे को और धीसभी पाठक के लिए हाय अच्छा भागीदारों के साथ यौन जीवन का आनंद लें. इस जय इस बार फिर से एक रे धीरे हम में आया था. मेरे पिता सरकारी नौकरी में है और मेरी माँ एक डॉक्टर के बाद वे दोपहर के सत्र में ज्यादातर घर पर नहीं हो रहा है. अब निशा अपने घर के लिए दैनिक आने के लिए है हम एक साथ महाविद्यालय जाना मेरी माँ उसे बहुत पसंद करती है क्योंकि वह कोई बेटी है. अन्य के रूप में प्रत्येक दिन हम प्रगति के करीब आने के अधिक है. एक दिन मैंने उसे फोन, यह 2 है बैठक में पहले हमारे निजी पर आ जब वह मैं मी अकेले घर में: 30 तो मैं उसका स्वागत हम सोफे में एक साथ बैठते हैं और हमारे स्कूल के जीवन के बारे में बातें शुरू कर धीरे धीरे हम सेक्स के बारे में बातें शुरू है और मैं पहली स्पर्श के साथ इस कंधे पर अपना हाथ डाल मैं अपने शरीर में एक चालू हो और तब तक अपना काम शुरू चुंबन कंधे पर है और मुझे द्वारा शुरू दबाकर उसे सुनने boobs वह स्पष्ट रूप से मुँह खुला और धीरे धीरे शुरू ohhhhhh कहना है ahhhhh! उसका सांस है और तेजी से हरा दिल उसे. यह मौका है मेरी पहली और मैं पाँच चुंबन के लिए सोचा इस के बाद भी उसके लिए पहले मि. मेरे लिंग उसके रूप में आते हैं, मैं वहाँ खड़े फार्म और मेरे बिस्तर के कमरे में ले निशा जब मैंने उसे बिस्तर पर धक्का और उसके चेहरे तक पहुँचने के लिए मैंने देखा उसकी आँखों रहे हैं वास्तव में सेक्सी लग रहा है कि वह शराब पीने के लिए मैं सिर्फ उसके ऊपरी कपड़े को दूर किया था और उसे boobs के साथ उसके हाथ उसे छुपा रही है अब वह कुल नंगा अब मैं अब दूर उसकी पतलून y भी मैं स्तन से उसके हाथ हटा उसे मैं आश्चर्य मैं मी महिलाओं को देखा है बड़े स्तन की तरह एक परिपक्व boobs है क्योंकि वह पतली और उसे किसी भी बड़े हैं अब कैसे मैं बस उसे boobs चुंबन वह अपनी आँखें बंद करो और मेरे बालों में उसके हाथ अब ले मैं अपने कपड़े को हटा दें और मेरी जेब से कंडोम लेने के लिए अब धीरे धीरे उसके पैरों के निचले हिस्सों से पूरे शरीर को चूमने के लिए सिर गर्म हो तो मैं उसके स्तन दबाने शुरू शुरू और उसकी योनि के अंदर डाल मेरा लिंग और मरोड़ते शुरू लेकिन उसकी योनि सोचा कि मैं नहीं है इतना तंग के रूप में (. यह स्पष्ट है कि वह लिंग बड़ा है नहीं ले कुंवारी वह पहले से ही था. मैं) बाहर मेरे लिंग बाहर ले उसकी योनि से हो रही है क्योंकि मैं आनंद नहीं हूँ वहाँ तो मैं उसे कुत्ते की स्थिति के लिए बदल दिया है जब मैं उसके बड़े गधे बारी फिर मुझे मैं उसे गर्म गधा बकवास उसने कुछ नहीं कहा तो कहने के लिए बनाने के लिए और मैं कमबख्त शुरू उसे गधा छेद के साथ मैं मेरे लिंग बाहर रखा इसका मुझे आश्चर्य की बात के लिए किसी भी तेल क्योंकि वह और कोई नहीं मिलता है दर्द मेरा पूरा लिंग झटका 3-4 प्रवेश में मुझे लगा कि वह है एक defiantly वर्ष 3-4 से कुछ के साथ चक्कर है क्योंकि सेक्स दर्द का एक कुंवारी है बहुत जब वह उसकी योनि में पहली बार लिंग प्राप्त है और एक औरत है जो 2-3 बच्चों की है गधा छेद के लिए कोई मैदान मिल गया है, लेकिन वह यह सोचने के बाद कोई दर्द नहीं मिली मैं उसे पिछवाड़े में फिर शुरू Cumming मैं. शौचालय जाने के लिए और फिर लगता है, वह अपने स्कूली जीवन से कोई लड़का दोस्त है और वह नहीं गया था, जहां किसी भी, वह साधारण लड़की है. मैं उसे अब 8 साल से तो मैं परिवार सेक्स के बारे में सोचा, लेकिन वह उसकी उम्र का कोई भी एक था सभी जोड़ों को शादी कर रहे हैं और वह केवल घर में अविवाहित लड़की दासी वहाँ है, गहरी सोच में मैं तो मी अचानक उसने मुझे मैं फोन कर रहे हैं शौचालय से भाग गया और देखा उसके शर्म का सामना अपनी सामान्य नहीं होने के रूप में मेरे लिए कुछ भी नहीं है वहाँ. कहने के लिए अच्छा वह तो अलविदा मुझे अगले दिन मैं जब उसे फोन और यू कहते हैं कैसा लग रहा है कल उसने कहा अच्छा (अच्छा नहीं है, लेकिन है तो) मैं कहता हूँ आज उसे आने के लिए भी वह मना नहीं है और नियमित रूप से कहना चाहता हूँ मैं दिन पर कल के बाद आएगी मैं उसे ठीक कहा, उसके बाद मैं शौचालय जाने के लिए और मेरे लिंग बाहर ले जाना और आकार की जाँच यह 7.6 इंच चौड़ाई भी है. ठीक है फिर मैंने सोचा क्यों वह दर्द नहीं हो रहा था. वहाँ घर r 2-3 दोस्त हैं जो उसके करीब r जी, मैं शाम में जाने के लिए वहाँ और उसके बारे में पूछना है कि कैसे वह और उसकी पृष्ठभूमि के सभी दोस्तों का कहना है कि वह लड़की बहुत शर्मीली प्रकार की है और वे उसे देखने के लिए जब वह केवल और स्कूल के लिए कुछ समय है लेकिन छुट्टियों में साथ है उसके माता पिता और उसके पिता और एक छड़ी के व्यक्ति वे हैं, कॉलोनी में सम्मानित व्यक्तियों तो वहाँ है. किसी भी एक के साथ किसी भी यौन संबंध के बारे में कोई संदेह नहीं है मैं रास्ते में मेरे घर शुरू करने के लिए आगे बढ़ गए उसके घर को देखने के यह 3 मंजिल भूमि तल में बड़े घर प्रिंटिंग प्रेस और दूसरी मंजिल पर दुकान है वहाँ है 2-3 मजदूर रहते हैं वहाँ और तीसरी मंजिल में उसकी पत्नी और उसके माता पिता के साथ उसके चाचा छोड़ दें. अब आज उसने सफेद सलवार kamez में यहाँ आने के बाद उसके गले मैं यहाँ एक लिप चुंबन दे कि उसके बाद मैं उसे एक लंबे समय के लिए फिर से नहीं बल्कि आज कमबख्त शुरू क्योंकि मैं अब उसे एक तंग छेद के कुछ समय बाद हम पर आने सच करने के लिए करना चाहते हैं कमरे में रहने वाले और उसकी बात है और जिंदगी की शुरुआत कर उसके बारे में उसे हर धीरे से कहा: मैं u करते सेकंड है किसी भी यौन संबंध से पहले वह कुछ ले और फिर वह कभी नहीं कहते हैं. लेकिन सच यह है कि वह पिछले 3-4 साल से बकवास है. अब मैं बहुत उसकी कहानी सुनने के लिए उत्साहित मी, लेकिन मैं अब वह सच क्या ऐसा नहीं कहने के लिए अब मैं एक योजना लाने के लिए और कहा उसे उस कुंवारी उसका चेहरा नहीं उर अब लाल क्योंकि वह झूठ बोल रही है अब मैं क्या लाया तो मेरी माँ साधन और कहते हैं कि घर है एक मशीन है जो कौमार्य की महिला पकड़ा जाना तो मैं जाँच कर सकते हैं u वह अब बहुत डर वह मना कर दिया और कहना चाहता हूँ कि मैं अपने देर से वह अपने घर से भाग जाती है वह रात मैंने उसे फोन पर में प्रतिक्रिया उसके बाद मैं उसके घर फोन करने के लिए उसकी माँ फोन मैं हैलो कहने चाची जी मैं जय चाची जी खेलना हाय मी ru कैसे मैं जी निशा हाई चाची कहते हैं कि वह क्या कहना चाहता हूँ मैं उसे तो वह मेरे फोन पकड़ और जाने कॉल प्रतीक्षा लेने नहीं निशा को फोन पर कुछ सेकंड के बाद वह आई और कहा कि वह बुखार में है और वह और अधिक है तो मुझे कॉल सो बाद में मैंने कहा ठीक है और फोन रख मैं अब नीचे मी सोच मुझे लगता है कि उसे पकड़ा झूठ बात नहीं की तो वह. उसके बाद वह भी 3-4 दिनों वह मुझे फोन गुजर जाने के बाद तो महाविद्यालय के लिए नहीं आते हैं और कहते हैं कि वह क्या मुझसे मिलने के लिए मैं कहना ठीक है मेरे घर कल आना मेरे लिए यह एक लंबी रात है कि क्या जो टूटता है और उसके कौमार्य तो मैं घर पर मीटर महाविद्यालय नहीं जाना भी वह महाविद्यालय फोन से मुझे और मेरे कहने का स्वागत करते हैं जहां ru मैं कहता हूँ मेरे घर में मैं मी वह कहते हैं कि वह आ जाएगा एक के बाद उनकी माँ वह आधे घंटे तक पहुँचने के लिए घर मौजूद मेरी माँ भी है उसे और उसके पूछने वह कैसी है, माँ माँ की पढ़ाई के बारे में बात कर और उसे अपनी तो मेरे पूछने के बारे में वह मुझे कहते हैं कि मैं यू मी कमरे में मेरी माँ अचानक जाना चाहिए वहाँ क्लिनिक से एक कॉल मिलता है और वह क्लिनिक की ओर भाग गया अब मैं वह नहीं है मेरे कमरे में आने के बाद मैं रो रही वह कमरे में प्रवेश और कहा घास जब उसने मुझे वह कहना क्या मैं कहता हूँ वह माफी पर भरोसा नहीं और मुझे लगता है मैं कहूँगा सब सच है लेकिन u किसी भी एक के सामने प्रकट नहीं करते उर देखने के लिए शुरू भविष्य में और लिस्टिंग इस वहाँ हमारे रिश्ते पर कोई प्रभाव नहीं मैं उसे वादा जाएगा के बाद. वह कहती है कि वह परिवार में अकेला है उसके पिता सरकारी नौकरी में है मेरी मां सुबह से एक घर घर के काम में व्यस्त पत्नी दोपहर को तो वह 2 घंटे के लिए दोपहर में दैनिक सोता मेरे चाचा सिर्फ 1 साल हम पहले से शादी की है कुछ है 2-3 बिहारी आदमी जो किराए का कमरा हमारे अनुसंधान और जीने में शुरू काम में जमीन पर जो प्रेस तल चाचा अब वह उसकी कहानी शुरू मी है कि जब मैं स्कूल में अर्जुन दोस्त के पास पिता के लिए आयु उसके चाचा है मेरे अध्ययन में पुणे भूमि तल में प्रिंटिंग प्रेस का नाम उन्होंने अपने काम के लिए एक आदमी था bhiari जीतू है वह एक अच्छी तरह से बनाया शरीर और अजीब लग रहा है आदमी. जो केवल अर्जुन मेरे चाचा के साथ काम करता वह एक नया व्यापार था तो वह आदेश जीतू के लिए यहाँ और वहाँ है हमारे घर मैं छोटी तो 20 साल से अधिक है तो उसे तो हूँ में किराए पर. तो मैं चाचा को फोन उसे जीतू जब मैं मुफ्त मी मैं समय और जाने के लिए उनके कमरे और खेल वहाँ पास वह भी अच्छा है वह शुरू इलाज किया और मुझे के रूप में एक बच्चे को अपने पिता वापसी मैं माँ जब भी विश्वास एक दिन उसके पास से मैं स्कूल में प्रवेश का कमरा मेरे कमरे का दरवाज़ा खुला है कपड़े बदलने क्योंकि मैं सब मैं अपने स्कर्ट और शर्ट को हटाने और मैं अपने बस में saamez मीटर (जो लड़कियों को पहनने के लिए जब वे बहुत छोटे boobs है) देख मेरी नव अचानक जीतू चाचा बगल बाल बढ़ने कमरे में प्रवेश के लिए बच्चे को मी और वह मि देख मुझे अर्द्ध नग्न 2-3 मुस्कान मैं उसे क्योंकि मेरे लिए मी मैं नहीं सोच के देखा सेक्स वह उस समय. बिना कुछ कहे और फिर वह उसके बाद जब मैं अपने कमरे दरवाजे में वहाँ गए करीब है मैं घंटी वह घर का कपड़ा स्थिति के साथ देर से आता है अपने मुर्गा उसकी लुंगी से आ रही है मेरी आँखों में कुछ नया देखना चाहते हैं लेकिन रिंग से बाहर चला गया अपने नहीं सही समय उसने मुझे स्वागत मैं पूछ क्यों वह कमरा मेरे आने के लिए वह पानी ठंडा उत्तर के लिए मैं घर से मेरे पानी लाया और कहा प्रवेश कमरे में हूँ मैं स्कर्ट के ऊपर है और अब वह कुछ वह बैठ बिस्तर पर खेलने के लिए मैं कहता हूँ उसे अब उसकी आँखें r नहीं करने के लिए कोई मेरे गधे स्तन और यहाँ मेरे प्रति व्यवहार एक दिन बदलता है, जब मैं स्कूल से आने के मुझे लगता है वहाँ एक ताला मेरे दरवाज़े पर मैं जीतू चाचा के कमरे में चला गया वह खाना बना रही है और वह सिर्फ केवल देखने की कोशिश में है शरीर पर लुंगी और कुछ भी नहीं है मैं माँ के लिए उसे कहा गया है कि वह मुझे उर माँ और पिताजी की कुंजी गई उर रिश्तेदार के लिए एक महत्वपूर्ण काम दे तो मैं नहीं पूछ रहे हो वे के लिए चाबी तो वह फिर से खेलना है कि वे जल्दी में आर. im दुखी वह प्रस्ताव मुझे प्रवेश करने और मैं अंदर वह मुझे कुछ खाने को खाना देने के बैठने के खाने मैं अपने घर का काम कर रही है वहाँ तो मैं उसके चाचा मैं यहाँ सो उसने हाँ कहते हैं बिस्तर पर सोने के लिए ठीक से क्यों नहीं कहा कि वह मुझे ऐसा कहा जा सकता ने कहा कि शुरुआत के बाद चाचा u जाएगा, जहां वह आराम यू कहा और मुझे सोने के लिए कुछ स्थान छोड़ दिया है मैंने कहा था और सो जब मैं मी सुनो मैं नींद में वह स्कूल वर्दी में शोर बंद करने के लिए एक दरवाजा और दूसरा है चाचा के पास अगले मुझे देखा था सो उसने मुझे ठीक मेरी जांघों को छूने और panty मेरे अंदर अपना हाथ डाल मैं मी सुरक्षित मैं सिर्फ अपनी आँख बंद कर वह अब मेरे कपड़े हटाने के दौरान कपड़े हटाने वह मेरे चेहरे बारी लेकिन मैं आँखें उसने सोचा मैं तो कुछ सेकंड के बाद सो मी वहाँ कुछ भी नहीं है नहीं खोला शुरू सिर्फ आँखें खुली आधे की मेरी मैं तो मैं क्या खोजने के लिए एक चौंकाने वाला लगता है उसका चाचा लुंगी भी हटाया और नंगे खड़े कर कुछ और आँखें पूरी मैं खुले मेरा और देखें कि वह बारी जब वह शरीर के तेल पर कुछ का उपयोग कर के अपने हिस्से के pissing चेहरे मैं अपनी आँखें बंद है और फिर आधा आंख मुझे मिल खोलने के साथ फिर से अपनी गock बड़ा है कि मेरे 8inch पैमाने और चौड़ाई में बड़ा करने के लिए भी अब मैं उसकी योजना है कि वह मुझे बकवास है लेकिन यह बड़ा मुर्गा ओह मेरे भगवान के साथ चाहते हैं समझ! वह तो ठीक रखो और कुछ के पास भी तेल बिस्तर पर मेरे वो आ शरीर स्तन अपने शुरू चुंबन मेरी निजी अपने मुँह रख भागों वह मेरा वह कुछ समय योनि और शुरू चूमने के बाद गहरा आने पर हाथ डाल और मेरे सीने प्रेस करने के लिए वे r उसके लिए अब नींबू उसने मेरी योनि के लिए अपने मुर्गा डाल दिया जैसे वह मेरे कंधे के लिए अपने पैर फैलाने और अपनी योनि को उसके लिंग में प्रवेश जब उसने पहली बार मुझे झटका जोर से maaaaaa hoooo वह मेरे मुँह को अपने एक हाथ डाल दिया है और तेजी से चिल्लाना शुरू मरोड़ते लेकिन शुरू मेरी योनि उसके बड़े मुर्गा के लिए है वह बहुत छोटा लिंग में अपने कुछ तेल डाल दिया और फिर मेरे योनि के तेल की बूंद बूंद कुछ अब वह अपने लिंग को योनि में प्रवेश पूरी मैं मी के लिए भी बकवास के लिए मुझे अपने पहले गर्म हो रही है सच में बहुत खुशी अपनी अब वास्तव में इस उम्र में, लेकिन वहाँ दर्द बहुत है अचानक वह r ले रोशनी मेरी आँखों पर लिंग और स्विच वह सह पर मेरे शरीर जब आँसू के साथ लाल हो मेरी योनि खून से भरा हुआ है मैं अपने कपड़े पहनने और उठो वह आए और मुझे मेरे घर की चाबी वह कहते हैं कि तुम्हारी माँ ने मुझे चाबी दे देमैं, लेकिन मैं उस दिन मैं चलने शुरू पर यू अर्द्ध नग्न देखने के बाद बस यू बकवास करना चाहते हैं लेकिन यह बहुत मुश्किल था मेरे पैरों को स्थानांतरित करने के लिए यह एक बड़ी वहाँ दर्द वह मुझे और मेरे गले के पास आया और उसके बाद अपने कमरे में ले रहा है के लिए अब और सोने पर योनि धोने मेरे बिस्तर मैं इंतज़ार कर मी है कि जब मेरे पिता को आने के लिए और मैं 2hours जेल के बाद उल्लू का पट्टा पर डाल दिया है कि वह फिर से मेरे कमरे में आने के लिए और मुझे खेद है और कहते हैं कि वह रो रही अब कोई यह कहने के बारे में बात करने के लिए नहीं एक अन्यथा वह आत्महत्या करेंगे और वह भी अपनी पत्नी और 3 बच्चों pics दिखाने उन्होंने कहा कि अगर वह ढीली नौकरी और जेल में वह उसे स्वयं आत्महत्या चले जाएँगे मैंने कहा चले गये तो वह अपने मेरे बेडरूम पर वहाँ बच्चों के लिए pic डाल ने कहा कि वह उस कहा होगा क्या कभी आप कहते हैं और मैं अकेला चला मी लगता है कि अब बाहर यौन में जीतू और मेरे बीच हुआ actives शाम मेरे माता पिता आते हैं और वे कैसे कह ru मैं ठीक है. जीतू चाचा मुझे जीतू बने वह अपने पिता के पीछे खड़ा है उसके बाद मैं जीतू साथ बहुत मज़ा आता है और उसके बड़े मुर्गा के साथ भी अपने सभी छेद का आनंद लें. तो मुझे निशा पूछा क्यों तो यू में शामिल होने मुझे वह कहते r सभी चीजें ठीक चल रहा है लेकिन मेरे चाचा आते हैं और शादी और वह अब के रूप में पत्तियों के साथ यह जगह नहीं है उसके संबंध बनाने के लिए संभव के साथ उसके लिए इतना भी जीतू गई है. अब वह उसकी पोशाक को खोलने के लिए और मुझे भी नंगा कर और अब कहते हैं कि मैं यू कामसूत्र का सबक सिखाना होगा अब मैं समझता हूँ कि जीतू अपने जीवन से चली वो मेरे साथ और प्यार के लिए, लेकिन सेक्स के लिए ही ठीक है प्यारे मैं भी उसे छेद का आनंद जब तक मैं पाने के लिए शादी कर ली.
बिरजू बाबा

2 comments: