Tuesday, April 20, 2010

दोनों बहिनों ने साथ साथ चुदवाया

मेरा प्रेमीमादरचोद मेरी बहन हैलो, मैं मनीषा हूँ, मैं बड़ी बहन दीप्ति और जीने में पुणे के साथ अपने माता पिता। हम दोनों बहन युवा हैं, खूबसूरत और सेक्सी. हम सह में अध्ययन किया था एड, तो हर बार हम प्रेमी था कई बार. हम कई प्रेमी था. चूँकि हम दोनों बहन ही केवल 2 साल के अंतराल के उम्र के हैं, कुछ भी नहीं छिपा है us.We के बीच एक दूसरे को जानते प्रेमी उनकी बैठक स्थानों आदि हम दोनों बहनों को बहुत सेक्सी हैं, हम सेक्स किया था जब मैं 14 वर्ष की आयु का था और मेरी बहन जब वह 15 था. हम दोनों एक बहुत सेक्स का आनंद लें, जब भी हम कुछ सुंदर हंक द्वारा बकवास पाने का मौका मिलता है, हम याद आती है कभी नहीं मौका. कुछ ही समय हुआ था कि मैं अपने घर से अपने प्रेमी के fucked में मिल रहा हूँ जब मैं अकेला था, के बाद कभी कभी मुझे लगता है कि दीप्ति उसके प्रेमी के साथ घर में प्रवेश करती है और कमरे में जाने के लिए और उसे पाने के लिए fucked. हम बल्कि मन नहीं हम अपने अनुभवों को साझा करते हैं. वहाँ प्रेमी उपयोग सुन्दर बनाने की प्रतियोगिता के लिए किया जाना है. आदमी में कहा कि प्रतियोगिताओं ही कुछ आंखों पर दोनों समय हम. इस कहानी के साथ है के बारे में कैसे हम दोनों बहनों का आनंद ले शुरू होता है सेक्स काम है. लिए मैंने एक प्रेमी का नाम गौतम, ऑफ कोर्स हम का उपयोग जाओ मेरे sex.I चाहता था बताने के लिए एक बात है हमारे माता पिता के साथ ही, वे सुबह घर में छोड़ रात में वापस आते हैं, तो पूरे दिन का उपयोग पूरे घर को नियंत्रण हमारे हो के तहत, हम जिस तरह के उपयोग यह हम चाहते हैं दिन. इस कॉलेज के दौरान हमारी कहानी है, एक दिन मैं वापस आ गया घर early.I के साथ खुला घर मेरी घर की चाभी, घर में प्रवेश करने और अपने room.I दर्ज करने के लिए बड़बड़ा और दीप्ति कमरे से ध्वनि moaning सुना है, यह बहुत me.I freshened गया और अपने कमरे में चला गया शुद्ध ऑफ कोर्स गर्म सामान सर्फिंग शुरू करने के लिए सामान्य है. उस दिन मैं बहुत सींग का बना मूड में था, मैं अपने कंप्यूटर है, जो ने मुझे बहुत ही उत्तेजित पर कुछ ब्लू फिल्म देखने का फैसला किया मैं मुश्किल भाड़ में जाओ, लेकिन मेरा bf गौतम स्टेशन के बाहर था की जरूरत है. तो दीप्ति कमरे पर जासूसी और जीने सेक्स दिखाने के झलक का फैसला किया. कुछ प्रयास मैं दीप्ति कमरे में देखने को खोलने मिला लगाने के बाद. के रूप में मैं जल्द ही के कमरे में झाँका, मैं room.dipti में देख दंग रह गए नग्न और चूसने के अलावा अन्य कोई नहीं है मुर्गा Gautam.I बहुत गुस्से में है, मैं दरवाजा हार्ड धक्का, इसे खोला है, मैं कमरे में प्रवेश दोनों गौतम और दीप्ति जो पूरी तरह से नग्न थे, खुद को कंबल के नीचे छिपाने की कोशिश की, के रूप में जानता था कि दीप्ति गौतम मेरी bf है और मैं उसके द्वारा fucked पाने के लिए, मैं अपनी बहन को वह नरक gautam.dipti appolizes साथ क्या कर रहा है क्या कहा पर चिल्लाया करने के लिए मुझे गौतम के लिए आप केवल देखने आया था, लेकिन आप घर पर नहीं थे, मैंने उनसे पूछा प्रतीक्षा करने के लिए, हम बातें कर रहे थे, उसकी बात करती है और शरीर मुझे गर्म मैं नियंत्रण नहीं कर सकता बनाया है. मैंने कहा कि हम एक दूसरे दीप्ति bf पता है लेकिन हम समझ थी कि हम अपने bf नहीं छीन जाएगा, लेकिन u मुझे धोखा दिया है. क्या आप की तरह अगर मैं अपने bf रमेश के साथ यौन संबंध नहीं है. दीप्ति हँसे ने कहा, मैं अपने बच्चे को मिठाई सेक्सी बहन मनीषा के साथ मेरी bf साझा बुरा नहीं लगेगा. मैं यह सुन कर आश्चर्य हुआ. मैंने कहा कि लेकिन अब मैं क्या करते हैं, के रूप में मैं भी समय पर सींग का बना रहा हूँ, मैं भी गौतम की तलाश में था, और इस खूनी था मुझे बताया कि वह स्टेशन के बाहर आज हो जाएगा, और खूनी कमीने वह मेरी अपनी बहन बकवास है बजाय मेरे. दीप्ति ने कहा कि कोई समस्या नहीं है अगर तुम इतने गर्म कर रहे हैं, तो आप us.What क्यों शामिल नहीं कर रहे हैं आप दीप्ति कहा, मैं said.You हम गौतम के साथ दोनों बहन सेक्स का मतलब एक साथ प्रत्येक other.dipti की उपस्थिति में मुस्कुराया मैंने कहा, होगा NT 'आप ही लगता है. उन्होंने कहा कि कोई बच्चा, बल्कि आप और अधिक मज़ा आएगा. मैंने कहा कि आप कैसे कहते हैं कि, क्या तुमने कभी इस तरह चूसने sex.She था सिर हिलाया और हाँ कहा इसे और अधिक pleasure.She दे ने कहा कि तुम bluefilm में देखना कितना मज़ा जब सेक्स सेक्स समूह में किया जाता है में है नहीं कहा जा सकता है. मैं सहमत हुए और उसके सही है, कहा कि मैं बहुत उत्तेजित जब मैं दो एक लड़की या 2 लड़की कमबख्त एक लड़का कमबख्त लड़कों को देखने के लिए काफी मिलता है. मैं भी होने समूह सेक्स के fantacy था दीप्ति फिर कहा देता है आने के लिए और जीवन का मज़ा है और अपने fantacy पूरा करो॥ मैं ठीक कहा. दीप्ति आया तो दोनों गौतम और दीप्ति कंबल फेंक के me.Because के सामने नंगा कुल थे डर है गौतम मुर्गा है कि राज्य में भी shrinked.But गया था और यह बहुत बड़ा था, दीप्ति अपने मुर्गा पकड़ो और कहा कि हमारे दोस्त u देख डर नौकरानी थी, अब अपनी अपनी जिम्मेदारी हमारे दोस्त आत्मविश्वास से भरा है और के लिए है कि वह अपने दोस्त है जो आपको अपनी पोशाक में छिपा मिलना चाहता हूँ बनाने के लिए. इस नन्हे मिया की अनुमति दें अपने munnia मिलने और मेरे पास आया और मेरे ऊपर और स्कर्ट को हटा दें. मैं ब्रा और panty में अब था. मेरे totlly panty गीला था के रूप में मैं कुछ आंदोलन वापस और दीप्ति बात जगाया था मुझे और भी सींग का बना दिया. गौतम दीप्ति भी शामिल हो, वह मेरे ब्रा बाहर खींच लिया और प्रियतम वस्तु शुरू कर दिया और मेरे निप्पल चूसने एक ही समय पर दीप्ति, मेरे panty.She निकाल रहा था देखा मेरे स्वच्छ दाढ़ी और कहा, वाह मनीषा तुम बहुत सुंदर munnia है. मुझे अपने munnia के साथ प्यार करते हैं और चूसने शुरू किया, यह मेरे लिए बहुत नया अनुभव एक लड़की थी और वो भी मेरी अपनी बहन मेरी बिल्ली चूसने है. दोनों तरह चूसने मेरे टपकाव जो दीप्ति यह साफ कर रहा था बंद बिल्ली बना रही थी. अब यह बहुत मुश्किल के लिए मुझे पकड़ रहा था, मैं बहुत मेहनत से आया था, दीप्ति मेरे सह के सभी पिया. मैं अब हम सब अब सब था मुझे बना रहे हैं इस दृश्य nude.Seeing बिस्तर के पास गया crazy.I कहा दीप्ति, गौतम मेरी bf है, इसलिए मैं पहली बार fucked मिल जाएगा, दीप्ति अतिथि ने कहा कि मैं आप अपने अतिथि एहसान चाहिए हूँ, और आज के लिए पहले जो पहले गौतम नंगा देखा था, तो तुम मुझे इस अवसर देना चाहिए. मैं ठीक तो है कि उसके सौदा, अतिथि पक्ष हमेशा रहेगा दीप्ति ने कहा कि कोई समस्या नहीं है जब तुम मेरी bf के साथ यौन संबंध है, मैं आप की अनुमति देगा first.Gautam fucked पाने के लिए दोनों ने कहा कि केवल बात करेंगे सेक्सी आप या आपके दोस्त के लिए कुछ एहसान करेंगे. जो परवाह होने की प्रतीक्षा कर रहा है. हम एक साथ क्यों नहीं है और हम उसके pappu.Now 2 tounges एक 8 इंच पर चल रहे थे base.We में दो गेंदों के साथ लंबे समय से ध्रुव पर पप्पू पसंद थे जैसे हम cone.One जीभ में icerceam तरह थे कूद कहा पीठ पर, जब आधार पर शीर्ष दूसरे पर एक, पप्पू धड़कते सामने कूद गया था और एक. हम पाँच मिनट के लिए गौतम मुर्गा चूसा, गौतम उसके दो हाथ के साथ अपने स्तन प्रियतम वस्तु था, हम भूल जाते हैं कि हम बहन हैं, हम नीले फिल्मों की नायिका की तरह व्यवहार करना आरंभ करें. हम दोनों के बीच बहन और सह बदले हम गौतम से मुर्गा लेने में एक दूसरे को चूम रहे थे. गौतम भी उनके दो मस्ताना जीभ चूसने का आनंद ले रहा था pappu.But हमारे munnias भूखे हैं, तो दीप्ति ने कहा, हम काफी हमारे पक्ष नन्हे मियां अब कठिन बकवास के लिए अपने समय किया है. गौतम ने कहा कि ऐसा नहीं होता चूसा हो सकता है, दीप्ति नहीं प्रिय तुम पहले बकवास ने कहा, हम परवाह चूसने ourselves.Gautam ले जाएगा ने कहा कि ठीक है, और हमारे सौदा बिस्तर पर रखी दीप्ति के अनुसार, गौतम बिस्तर पर नीचे आया बगल में, मैं दुखी दीप्ति. गौतम दोनों को अपने हाथ में दीप्ति पैर पकड़ है, और पहले मुझे चूमा, मेरे मुंह से अपने ही precum का स्वाद उसके दिमाग में झटका दिया और वह एक झटका में अपने दीप्ति बिल्ली में मुश्किल डिक डाला, पूरी लंबाई तुरंत प्रवेश, दीप्ति चिल्लाया, के रूप में हम अपने बिल्ली में लंड लेने का habbit है, तो मुर्गा लेने में कोई समस्या नहीं है, वह दीप्ति को झटका दे मुश्किल शुरू, दीप्ति आनन्द के साथ चिल्ला रहा था, मैं या तो या चुंबन गौतम चूसने और प्रियतम वस्तु दीप्ति था. दीप्ति 2 मिनट के भीतर आया loudly.The कमरा, मुझे भाड़ भरा था के सेक्स ooooooo ध्वनि aahhhhhhh दृश्य ummmmmmmmm कठिन आदि horiner अधिक था मुझे, लेकिन समझौते के अनुसार मैं अलग कर सकते हैं धक्का मेरी बहन और मेरी प्यारी बिल्ली में लंड डाल मुश्किल दीप्ति का एहसास हुआ. वह एक बार वह आना चाहता हूँ ने कहा, मैंने कहा ठीक है, कोई समस्या नहीं है मैं बदला लेने के लिए जब समय आता है. दीप्ति ने कहा कि तुम आओ और मेरे मुंह पर बैठ मैं अपने munnia चूसना और बकवास करने के लिए तैयार के लिए कर देगा, मैंने कहा ठीक है और मेरे दीप्ति का सिर इतना है कि मेरी बिल्ली दीप्ति मुँह के ऊपर है भर में पैर दोनों के साथ शनिगौतम दीप्ति बिल्ली में उसके लंड ramming, दीप्ति का आनंद ले रहा था, वह मेरी munnia, चूसने कठिन वह pushes, कठिन वह बेकार me.I भी बना noise.The भरे कमरे कमरे के अंदर noises.The सेक्सी दृश्य से भरा हुआ है शुरू कर दिया गया था शुरू किया गया था जारी अकल्पनीय. यह मेरा सपना सच हो रहा है, मैं कराह रही थी, दीप्ति कराह रही थी, गौतम पुताई था. और इस बार दीप्ति अब come.Now बार मेरी बारी थी ले गया, गौतम ने कहा कि वे अलग अलग स्थिति में बकवास करना चाहता हूँ, मैं चौकों पर कहा, अब मैं चौकों पर था, उसके पिता गौतम knees.Now दीप्ति पर बिस्तर अर्ध पर भी था मेरे mouth.She के सामने रखी गौतम fard पर आ कर चिल्लाया iski, गौतम जोश उसकी brutly मेरी बिल्ली जो पहले से ही तैयार था में अपनी हार्ड लंड डाल दीप्ति के रूप में इसे तैयार सभी हार्ड jerks.He सहन करने के लिए बनाया गया है में आया राम शुरू अपने लंड में और बाहर मैं तीसरे आश्चर्य में था बड़ा लंड के झटके land.Enjoying, और जोर से कराह रही, दीप्ति उसे बिल्ली पर मेरे सिर धक्का और कहा कि मेरी बिल्ली को साफ है, और मैं उसे बिल्ली चूसने शुरू कर दिया, वह भी फिर से कराह रही शुरू कर दिया. लेकिन यह वास्तव में चूसना और बकवास एक साथ मिल मज़ा, मैं दोनों का आनंद ले रहा था. बिल्ली के स्वाद मुझे और गर्म कर रही थी, मैं गौतम पूछ रहा था करने के लिए कठिन है और कठिन बकवास. गौतम लंड में और बाहर जा रहा था, वह पूरी तरह से बाहर अपने लंड ले जा रहा था और फिर पूरी सीधे मेरे गर्भाशय मार रहा था force.It साथ pussing. और मुझे और अधिक fun.dipti दे भी मेरे मुँह से था उसे सह का आनंद ले, वह भी प्रोत्साहित करने के लिए मेरे कमरे के अंदर hard.The दृश्य बकवास गौतम था विदेशी था, अगर आप लोगों को इस के माध्यम से कभी नहीं गया है, यह एक बार कोशिश करो, तुम नहीं किया जाएगा अफसोस होगा और दोहराने और repeat.Gautam ने मुझे उस स्थिति में दो बार आते हैं और अब वह आने वाला था. हम नीचे आए गौतम भूमि अब था मुर्गा चूसने थे vigoursly खड़े, बहन हम दोनों, और came.We मिनट के भीतर गौतम उस पर हमारे सह छिड़काव किया तो उसका अंत कर मुर्गा साफ. उस दिन एक स्तन रगड़ना, हम और अधिक समय के साथ किया था गौतम. me.It लेकिन इस शुरू करने के लिए नया था कर दिया मुझे इतना मज़ा है कि जब कभी मौका मिलता है हम हम. अगर दीप्ति bf उसे आने के साथ, हम एक साथ करते हैं, अगर मैं अपने साथ आते हैं, एक ही कहानी है repeated.When हम दोनों bf हमारे, हम दूसरे की उपस्थिति हर कर में और साथी मिलकर चुदाई करते हैं .

२० अप्रेल २०१०

2 comments:

  1. Delete

    Reply

    Post a comment

    Comment
    गर्लफ़्रेण्ड संग ब्लू फ़िल्म बनाई (Girl Friend Ke Sang Film Banayi
    सहपाठी रेणु को पटा कर चुदाई (Saha Pathi Renu Ko Patakar Chudai)
    भानुप्रिया की चुदास ने मुझे मर्द बनाया (Bhanupriya ki chudas ne mujhe mard banaya)
    कल्पना का सफ़र: गर्म दूध की चाय (Kalpna Ka Safar: Garam Doodh Ki Chay)
    क्लास में सहपाठिन की चूत में उंगली (Class me Sahpathin Ki Chut me Ungli)
    स्कूल में चूत में उंगली करना सीखा (School Me Chut Me Ungli Karna Sikha)
    फ़ुद्दी की चुदास बड़ी है मस्त मस्त (Fuddi Ki Chudas Badi Hai Mast Mast)
    गाँव की छोरी की चूत कोरी (Gaanv Ki Chhori Ki Chut Kori)
    भाभी की चूत चोद कर शिकवा दूर किया ( Bhabi ki Chut Chod Kar Sikawa Dur Kia)
    भाभी की खट्टी मीठी चूत ( Bhabhi Ki Mithi Chut)
    पत्नी बन कर चुदी भाभी और मैं बना पापा (Patni Ban Kar Chudi Bhabhi Aur Men Bana Papa)
    दैया यह मैं कहाँ आ फंसी
    भाभी का नंगा गोरा बदन

    Delete

    Reply

    Post a comment

    ReplyDelete